पुणे के लिए जी जान लगा दूंगा : धौनी - Sportzwiki
क्रिकेट

पुणे के लिए जी जान लगा दूंगा : धौनी

  • इंडियन प्रीमियर लीग के पहले आठ सत्र में चेन्नई सुपरकिंग्स की कमान संभालने के बाद आईपीएल के नौवें सत्र में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की कप्तानी करने वाले महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि भावनात्मक रुप से सीएसके को भुलाना आसान नहीं होगा लेकिन पेशेवर रुप से वह अपनी नई टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को तैयार हैं.

    आईपीएल के 2013 सत्र में सट्टेबाजी से जुड़े आरोप लगने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रायल्स को दो साल के लिए निलंबित किया गया जिसके बाद अगले दो सत्र में दो नई टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और गुजरात लायन्स चुनौती पेश करेंगी.

    भारत की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान धोनी से जब चेन्नई सुपरकिंग्स से जुडाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘आठ साल किसी टीम के साथ खेलने के बाद अगर मैं यह कहूंगा कि मेरा उनसे कोई लेना देना नहीं है तो यह गलत होगा. यह आसान नहीं है मगर भावनात्मक जुड़ाव है लेकिन पेशेवर तौर पर मैं अगले दो साल पुणे की टीम के साथ हूं.मैं मैदान पर शत प्रतिशत देने की कोशिश करुंगा और टीम के मालिक ने जो विश्वास जताया है हम अपने प्रदर्शन से उसे सही साबित करने की कोशिश करेंगे.”

    धौनी ने यहां टीम के मालिक संजीव गोयनका के साथ आधिकारिक टीम जर्सी लांच होने के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं पुणे टीम के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं. कुछ चिंताएं हैं लेकिन हमें आईपीएल के अगले सत्र में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. आईपीएल से पहले हमें एशिया कप और विश्व टी20 में खेलना है और उम्मीद करते हैं कि हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे.”

    चेन्नई सुपरकिंग्स के पुराने साथियों की कमी खलने पर धौनी ने कहा कि सीएसके शानदार टीम थी और उसके खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहे.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top