इंडिया के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इनदोनों अपने होम टाउन रांची में हैं। फिलहाल, भारत-साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज चल रही है इसलिए धोनी आजकल थोड़े फ्री हैं। लिहाजा वो अपना खाली वक्त अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं। शुक्रवार को धोनी ने अपने शहर रांची में घुमकर खूब इंजवॉय किया और मंदिर गए, बच्चों से मिले और टेनिस भी खेला।

रांची के दिउड़ी मंदिर में धोनी ने की पूजा

उनको देखकर रांची के फैन्स काफी खुश नजर आए। सभी धोनी की एक झलक पाने के लिए संघर्ष करते नजर आए। धोनी ने भी अपने फैन्स को नाराज नहीं किया और उनसे जितना संभव हुआ वो सभी फैन्स से मिले और बच्चों को गोदी में उठाकर प्यार भी किया।

धोनी ने सबसे पहले शुक्रवार को रांची के दिउड़ी मंदिर में गए, वहां उन्होंने पूजा-पाठ की और फिर फैन्स के साथ फोटो भी क्लिक करवाए। धोनी करीब आधे घंटे तक मंदिर में रहे जिस दौरान उन्हें मंदिर में आए भक्तों ने घेर लिया। जैसे-जैसे लोगों को पता चलते गया वैसे-वैसे मंदिर में भीड़ बढ़ती चली गई।

धोनी ने खेला टेनिस

मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद धोनी वहां मौदूज अपने फैन्स से मिले और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। इसके बाद धोनी रांची के JSCA स्टेडियम गए। एमएस धोनी ने रांची के जेएससीए स्टेडियम में टेनिस कोर्ट में विजयी बच्चों को पुरस्कृत किया।

वहां भी मौजूद बच्चों के साथ धोनी ने काफी वक्त बिताया, बच्चों से बातें की और फोटो खिंचवाई। वहां मौजूद बच्चें भी धोनी को अपने बीच पाकर काफी खुश नजर आए। बच्चों को पुरस्कृत करने के बाद धोनी ने करीब आधे घंटे तक टेनिस भी खेला। धाेनी की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ स्टेडियम के बाहर जमा हो गई थी।

धोनी फिर से करेंगे कूल कप्तानी

धोनी अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ 1 फरवरी को फ्रीडम सीरीज में खेलने के लिए मैदान में उतरेंगे। धोनी के लिए साल 2018 में पहली सबसे बड़ी ख़बर ये आई कि उन्हें आईपीएल 2018 के रिटेंशन में चेन्नई सुपरकिंग्स ने उन्हें 15 करोड़ में रिटेन किया है। उनके साथ चेन्नई सुपरकिंग्स ने पुराने खिलाड़ी सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा को भी रिटेन किया है। इसका मतलब है कि इस साल धोनी एक बार फिर अपनी खास और कूल कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

  • SHARE

    Related Articles

    वीरेंद्र सहवाग ने दिए बड़े संकेत IPL 11 में किंग्स XI पंजाब का हिस्सा...

    भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक खिलाड़ी और फिलहाल किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग ने युवराज सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि...

    IPL AUCTION: इन पांच भारतीय खिलाड़ियों के बीच देखने को मिलेगी रोचक टक्कर, कोई...

    भारत में अब कुछ ही दिनों में इंडिया का त्योहार यानि इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए पहला कदम बढ़ाया जा रहा...

    ये हैं वो चुनिन्दा खिलाड़ी जिनके नाम हैं एकदिवसीय क्रिकेट में 400 से ज्यादा...

    वन डे क्रिकेट में अगर किसी भी खिलाड़ी को ज्यादा समय तक खेलना है, तो उन्हें अपनी फिटनेस और फॉर्म दोनों का ध्यान रखना...

    पाकिस्तान को हरा कर भारतीय टीम के विश्व कप जीतने पर वीरेंद्र सहवाग ने...

    क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर से भारतीय टीम ने अपना परचम लहरा दिया है. भारतीय दृष्टिहीन टीम ने क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल...

    PHOTOS: आईपीएल की इस एंकर ने शेयर की अपनी न्यूड फोटो, बंद कमरे में...

    आईपीएल की हॉट एंकर शिबानी दांडेकर एक बार फिर से चर्चा में है. हाल में ही शिवानी ने सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो शेयर की है....