भारतीय वनडे और टी-20 कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान टेस्ट क्रिकेट से सन्यास की घोषणा कर दिया था, धोनी के टेस्ट क्रिकेट के सन्यास के साथ ही अब जब भी भारतीय टेस्ट टीम किसी दौरे पर जाति है, तो धोनी घर पर बैठकर टीवी के द्वारा ही इस मैच का लुत्फ़ उठाते है.

इस समय भारतीय टेस्ट टीम 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज दौरे पर है, जिसके पहले मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 92 रन और 1 पारी से हराकर अब तक की सबसे बड़ी जीत हासिल कर ली है.

इधर भारतीय टीम से दूर भारतीय सीमित ओवरों के कप्तान आजकल परिवार के साथ काफी समय बीता रहे है, महेंद्र सिंह धोनी आज कल बेटी जीवा धोनी के साथ खाली समय का पूरा आनन्द उठा रहे है.

अभी हाल ही में जीवा की एक विडियो सामने आई थी, जिसमे जीवा धोनी कों माही कहकर बुला रही है, अब धोनी का एक और विडियो सामने आया है, जिसमे जीवा और धोनी काफी लम्बी जीभ निकाले हुए है दोनों की इस क्यूट विडियो कों 2 लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके है.

आप भी देखे धोनी और जीवा की ये क्यूट विडियो:

  • SHARE
    मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना चाहता था, और यह सपना मेरा sportzwiki में सफल हुआ, मै क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रसंशक हूँ, सिर्फ भारत ही नहीं मै सभी देशो की सभी लीग देखता हूँ और उससे मिली जानकारी sportzwiki के द्वारा आप लोगों तक पहुँचाने की कोशिस करता हूँ.

    Related Articles

    सचिन तेंदुलकर से मिली प्रिया प्रकाश, फिर हुआ कुछ ऐसा कि प्रिया ने ...

    पिछले कुछ दिनों में अगर देश में कोई सेलिब्रिटी सबसे ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है तो वह मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश ही बनी...

    किसने क्या कहा: टी-20 सीरीज में रोहित शर्मा के फ्लॉप की वजह से लोगों...

    भारत और साउथ अफ्रिका के बीच आज तीसरा टी-20 मैच खेला जा रहा है. इस मैच में जहाँ भारत सीरीज जीतने की कोशिश कर...

    8 साल पहले आज ही के दिन सचिन ने लगाया था दोहरा शतक, लेकिन...

    वनडे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में आजतक सिर्फ 7 दोहरे शतक लगे है और इन 7 दोहरे शतक को 5 बल्लेबाजों ने बनाया हुआ है. 7...

    आखिरकार वो वजह आया सामने जिसकी वजह से टीम मैनेजमेंट ने विराट को बैठा...

    भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच आज शनिवार को तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी टी20 मैच खेला जाना...

    SAvIND: 3rd T20I: दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीता पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया,...

    आज शनिवार, 24 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का अंतिम और निर्णायक मुकाबला खेला जायेगा....