तमिलनाडु प्रीमियर लीग: दिंडीगुल ने 14 रनों से मदुरै कों हराया - Sportzwiki
क्रिकेट

तमिलनाडु प्रीमियर लीग: दिंडीगुल ने 14 रनों से मदुरै कों हराया

  • आज तामिलनाडु प्रीमीयर लीग में दिंडीगुल में दिंडीगुल ड्रैगन्स और मदुरै सुपर जाइन्ट के बीच मैच खेला गया. ये मैच बारिश की वजह से 18 ओवर का खेला गया.

    यह भी पढ़े: आखिर बीसीसीआई कैसे बनी दुनिया की सबसे धनी क्रिकेट बोर्ड?

    दिंडीगुल ड्रैगन्स को पहले बल्लेबाजी का मौका मिला, और दिंडीगुल ड्रैगन्स की शुरूआत अच्छी रहीं. जगदिशन ने धमाकेदार बल्लेबाजी की. जगदिशन ने शुरूआत से ही आक्रमक खेल दिखाया, और कई बड़े शॉट खेले. लेकिन दुसरी ओर से कोई भी बल्लेबाज 20 से ज्यादा रनों की पारी नहीं खेल पाया.

    यह भी पढ़े: ट्विटर प्रतिक्रिया : राहुल के शतक पर भारी पड़ा ब्रावो का आख़िरी ओवर

    जगदिशन अकेले थे जिन्होंने बड़ी पारी खेली. जगदिशन ने 50 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली, जिसमे उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के लगाए. उनके अलावा सुब्रमणिया सिवा और कुमार सिंह ने 19 रनों की पारी खेली, जो दुसरी सबसे बड़ी पारी थी. दिंडिगुल ड्रैगन्स ने 18 ओवर में 9 विकेट खोकर 142 रन बनाए.

    मदुरै सुपर जाइन्ट की ओर से सबसे ज्यादा 4 विकेट मुरूगनानथम ने लिए.

    इस लक्ष्य का पिछा करने उतरी मदुरै सुपर जाइन्ट की शुरूआत ठीकठाक रहीं. अनुभवी अरुण कार्थिक और विघ्नेश ने अच्छी शुरूआत दिलाई. लेकिन दोनों एक के बाद एक आउट हो गये. उसके बाद सुरेश कुमार ने 21, और फ्रान्सिस रोकिंन्स ने 20 रन बनाए. बाद में दुसरे मिडल अॉर्डर बल्लेबाजों ने निराश किया, और जल्दी जल्दी आउट हो गये.

    यह  भी  पढ़े: भारत हारा फिर भी रिकॉर्ड बना गये महेंद्र सिंह धोनी

    आखिर में मदुरै सुपर जाइन्ट बल्लेबाजों पर रन रेट का दबाव बढ़ता गया, और मदुरै बल्लेबाज अपने विकेट गवांते गये. आखिर में थियागराजन ने धमाकेदार बल्लेबाजी कि, और मदुरै को जीत दिलाने की कोशिश की, लेकिन रन रेट इतना बढ़ चुका था, कि वो भी कुछ नहीं कर पाए.

    संक्षिप्त स्कोरकार्ड:

    दिंडीगुल ड्रैगन्स: 142/9, 18 ओवर में (जगदिशन 71, मुरूगननथम 4 विकेट)

    मदुरै सुपर जाइन्ट: 131/7, 18 ओवर में (थियागराजन 37, केदारनाथ 2 विकेट, संजय 2 विकेट)

    परिणाम: दिंडीगुल ने ये मैच 14 रनों से जीता.

    sw

    Most Popular

    Top