ग्रेटर नोएडा, 31 अगस्त (आईएएनएस)| इंडिया ब्लू और इंडिया रेड के बीच खेले जा रहे दलीप ट्रॉफी के मैच के तीसरे दिन बुधवार को एक बार फिर बारिश बाधा बनी और दिन का खेल पूरा नहीं हो सका।

ग्रेडर नोएडा खेल परिसर में खेले जा रहे इस मैच में बारिश के आने से पहले इंडिया ब्लू ने पांच विकेट के नुकसान पर 285 रन बना लिए हैं।

यह भी पढ़े: व्‍यंग: मयंती लैंगर ने किया क्रिकेटर बिन्‍नी को छोड़ने का फैसला!

अपने दूसरे दिन (मंगलवार) के स्कोर 200 रनों पर पांच विकेट से आगे खेलने उतरी इंडिया ब्लू ने दिन की अच्छी शुरुआत की। कल के नाबाद बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (नाबाद 35) और शेल्डन जैक्शन (48 नाबाद) ने कुछ अच्छे शॉट लगाए।

दूसरे दिन चाइनमैन कुलदीप की घातक गेंदबाजी के बाद इन दोनों ने अभी तक छठे विकेट के लिए 85 रनों की साझेदारी कर ली है। कुलदीप ने चार विकेट हासिल कर इंडिया ब्लू को मुसीबत में डाल दिया था, लेकिन कार्तिक और जैक्सन की जोड़ी ने टीम के लिए अहम समय पर अहम साझेदारी कर संकट से बाहर निकाला।

यह भी पढ़े: वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर उड़ाया आशीष नेहरा का मजाक

इससे पहले दूसरे दिन मयंक अग्रवाल (92) और गौतम गंभीर (77) की सलामी जोड़ी ने इंडिया ब्लू को अच्छी शुरुआत दी थी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 151 रनों की साझेदारी कर बड़े स्कोर की नींव रखी थी, लेकिन इसके बाद कुलदीप ने चार विकेट लेकर इंडिया ब्लू को परेशानी में डाल दिया था।

कुलदीप के अलावा नाथू सिंह ने भी एक विकेट अपने नाम किया था।

  • SHARE

    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    मैथ्यू हेडन ने चुनी अपनी इस दशक की ड्रीम टीम, पुजारा और अमला जैसे...

    आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने हाल ही में अपने ड्रीम्स प्लेइंग इलेवन टीम की घोषणा की है,जिसको लेकर स्टार...

    लक्ष्मण और आकाश चोपड़ा के बाद अब इस दिग्गज ने भी उठाए धोनी के...

    न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी20 सीरीज के बाद महेंद्र सिंह धोनी की टी20 टीम में जगह को लेकर कई तरह...

    ब्रेकिंग न्यूज़ : सभी अटकलों को दूर कर 27 दिसम्बर को पंड्या करने जा...

    मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-10 के संस्करण में अपना तीसरा आईपीएल खिताब जीता, तो उसमे जिस खिलाड़ी ने सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, तो वो...

    चौथे दिन का खेल समाप्त होने के बाद भुवनेश्वर ने शमी का लिया ये...

    कोलकता के ईडन गार्डन मैच के चौथे दिन अगर भारत एक स्तिथि में खड़ा है, तो इसका मुख्य कारण भारतीय टीम के दो तेज...

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ दौरे पर इस दिग्गज की वापसी का रास्ता हुआ बंद,...

    भारतीय टीम से बहर चल रहे सुरेश रैना केवल यो-यो टेस्ट में ही फेल नही हो रहे बल्कि वह बल्ले से रन बनाने में...