स्मिथ केवल अच्छे बल्लेबाज ही नहीं, बेहतर गेंदबाज भी हैं : सुरेश रैना - Sportzwiki
इंटरव्यूज

स्मिथ केवल अच्छे बल्लेबाज ही नहीं, बेहतर गेंदबाज भी हैं : सुरेश रैना

  • कानपुर। गुजरात लायंस ने आईपीएल-9 में गुरुवार को सुरेश रैना और ड्वेन स्मिथ (4 विकेट) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को 6 विकेट से पराजित कर दिया। इसके साथ ही गुजरात लायंस 13 मैचों में आठ जीत हासिल करके दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। वहीं, केकेआर को 13 मैच में छठी बार हार का सामना करना पड़ा है। वह अंक तालिका में चौथे स्‍थान पर है।

    मैच हारने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि “मुझे लगता है कि टीम सही से खेल नहीं पाई। यह अच्‍छा विकेट था। हम लोग इस विकेट पर 150-160 का स्‍कोर आसानी से बना सकते थे।”

    उन्होंने कहा कि “124 रन पर विपक्षी टीम को पराजित कर पाना बहुत मुश्किल था। यह एक ऐसा दिन था जब केकेआर के लिए कुछ भी सही नहीं हो रहा था।”

    वहीं जीत से उत्‍साहित गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने बताया कि “यह दोनों मैच हमारे लिए काफी महत्‍वपूर्ण थे। स्मिथ ने अच्‍छी गेंदबाजी की और वे केवल एक बल्लेबाज ही नहीं है। मैं हमेशा से सोचता हूं कि वे ऑल राउंडर खिलाड़ी हैं।”

    रैना ने टॉस के बारे में बात करते हुए कहा कि “इस मैच में टॉस जीतकर काफी खुश हूं। अब शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच में बेहतर खेलना ही होगा।”

    प्रवीण कुमार पर बोलते हुए रैना ने बताया कि “वे पूरी तरह से फिट हैं। उम्‍मीद करते हैं कि वे अगले मैच में वापसी करेंगे।”

    वहीं, इस मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्‍‍कार ड्वेन स्मिथ को दिया गया। उन्होंने कहा कि “मैं उन खिलाडि़यों में से नहीं हूं जो गेंदबाजी न मिलने पर निराश हो जाते हैं। लेकिन मैं गेंदबाजी करना चाहता हूं। हालांकि मैं नेट्स में गेंदबाजी नहीं करता हूं।”

    sw

    Most Popular

    Top