मद्रास उच्च न्यायालय ने आज भाजपा नेता सुब्रहमण्यम स्वामी की उस याचिका को नामंजूर कर दिया जिसमें उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल से निलंबित करने को चुनौती देने वाली जनहित याचिका पर जल्द सुनवाई करने की मांग की थी.

अदालत ने साफ किया कि इस याचिका पर सुनवाई पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 14 और 15 दिसंबर को ही होगी. स्वामी मुख्य न्यायाधीश संजय किशन कौल और न्यायमूर्ति पुष्पा सत्यानारायण की प्रथम पीठ के समक्ष उपस्थित हुए और उन्होंने याचिका पर तुरंत सुनवाई की मांग की थी.

 

उन्होंने आग्रह किया, ‘‘आज, कल या फिर अगले सप्ताह. ’’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि मंगलवार को ही इस पर सुनवाई करवायी जाती है तो वह केवल पांच मिनट ही बहस करेंगे. न्यायाधीशों ने साफ किया कि 14 और 15 दिसंबर की तिथि तय की गयी है और वे किसी भी स्थिति में इससे अधिक समय और स्थगन नहीं देंगे.

  • SHARE

    Related Articles

    SAvIND: 2nd T20I: दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीता पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...

    दुसरे टी20 मैच से पहले भारतीय टीम ने क्रिकेट छोड़ खेला यह दिलचस्प खेल,...

    भारतीय टीम को अपने साउथ अफ्रीका दौरें के टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद भारतीय...

    OMG! कुलदीप यादव के बाद एक और भारतीय खिलाड़ी का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ...

    सोशल मीडिया... मौजूदा समय में सोशल मीडिया का जलवा हार जगह देखने को मिलता हैं. क्या आम और क्या खास हाल फ़िलहाल के समय...

    SAvIND: दूसरे T20I से पहले आई बुरी खबर रद्द हो सकता है ये मैच,...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...