आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी पर शिकंजा कसने की कोशिशों में जुटे प्रवर्तन निदेशालय (ED) को बड़ा झटका लगा है. ईडी के मुंबई ऑफिस में रखी ललित मोदी केस की ओरिजिनल फाइलें गायब हो गई हैं.

हालांकि, ईडी के अधिकारियों ने दावा किया है कि केस से जुड़ी फाइलें सुरक्षित हैं और किसी भी फाइल से कुछ भी गायब नहीं हुआ और न ही इस संबंध में इटरपोल ने कोई जानकारी उनसे मांगी है.

सूत्रों के मुताबिक, इन फाइलों में आईपीएल ब्रॉडकास्ट राइट केस से जुडी कुछ महत्वपूर्ण जानकारिया थीं. हालांकि फाइलें गुम होने के बाद ईडी ने दूसरी फाइल तैयार की है.

सूत्रों के मुताबिक, इन सब में ईडी के सामने सबसे बड़ी परेशानी बीते तीन साल में ललित मोदी के खिलाफ की गई जांच और आईपीएल से जुड़ी तमाम कार्यवाही का सीक्वेंस नहीं मिल रहा. इस मामले में इंटरपोल ने ईडी से जानकारी मांगी है. साथ ही शुरुआती जांच से जुड़ी ज्यादा जानकारियां देने को भी कहा है.

बता दें कि ललित मोदी ने इंटरपोल से कहा है कि उसे राजनीती का मोहरा बनाया जा रहा है. वहीं, ईडी ने फाइलें गायब होने के मामले में सफाई देते हुए कहा कि ललित मोदी से जुड़ी सारी फाइलें सुरक्षित हैं और कोई जानकारी नहीं गायब हुई.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    SAvIND: 2nd T20I: दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीता पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...

    दुसरे टी20 मैच से पहले भारतीय टीम ने क्रिकेट छोड़ खेला यह दिलचस्प खेल,...

    भारतीय टीम को अपने साउथ अफ्रीका दौरें के टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद भारतीय...

    OMG! कुलदीप यादव के बाद एक और भारतीय खिलाड़ी का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ...

    सोशल मीडिया... मौजूदा समय में सोशल मीडिया का जलवा हार जगह देखने को मिलता हैं. क्या आम और क्या खास हाल फ़िलहाल के समय...

    SAvIND: दूसरे T20I से पहले आई बुरी खबर रद्द हो सकता है ये मैच,...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...