विडियो: जब दुनिया के महान बल्लेबाजो में से एक कुमार संगकारा ने किया गेंदबाजी - Sportzwiki
क्रिकेट

विडियो: जब दुनिया के महान बल्लेबाजो में से एक कुमार संगकारा ने किया गेंदबाजी

  • भारत के खिलाफ चल रहे दुसरे टेस्ट के बाद श्रीलंकाई महान बल्लेबाज कुमार संगाकारा रिटायर होंगे. गॉल में खेला गया पहला टेस्ट दिनेश चंदिमाल के 162 रनों की पारी के बदौलत जीत लिया था. 95/5 के स्कोर से चंदिमाल ने श्रीलंका का स्कोर 367 तक पहुंचाया था, और भारत को 176 रन का लक्ष्य दिया था. और रंगाना हेराथ ने 7 विकेट लेकर भारत को 112 रन पर अॉल आउट कर दिया था.

    लेकिन अब दुसरे टेस्ट में भारत की स्थिति काफी मजबूत है. इस मैच के बाद कुमार संगाकारा क्रिकेट को अलविदा कहेंगे. उनकी काफी पारिया हमने बल्लेबाजी में देखी है, लेकिन अब हम उनका गेंदबाजी में विडियो दिखा रहे है, जो उनसे आमतौर पर हमे देखने को नहीं मिला है.

    उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ दुबई टेस्ट में एक ओवर डाला था, जो श्रीलंका ने जीता था. इस फैसले से पाकिस्तानी बल्लेबाज सरफराज अहमद काफी चौक गये थे. और उन्होंने तारिफ भी की थी.

    संगाकारा ने उस एक ओवर में 7 रन दिए थे, लेकिन श्रीलंका ने वो टेस्ट मैच 9 विकेट से जीता था, और सीरीज में 1-0 की बढत हासिल की थी. श्रीलंका अपने इस महान बल्लेबाज को काफी मिस करेगा. श्रीलंकाई कप्तान एंन्जेलो मैथ्यूज ने भी कहा था की, संगाकारा को अभी रिटायर नहीं होना चाहिए, लेकिन उनका ये अंतिम फैसला है.

    यहाँ पर संगकारा की गेंदबाजी करते हुए वो विडियो प्रदर्शित की गयी है:

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top