इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर कबीर अली ने लंबे समय से जारी अपनी कंधे की चोट से नहीं बहार आ पाने के कारण क्रिकेट को छोड़ कर संंन्यास लेने का फैसला कर लिया है। कबीर को नेटवेस्ट ट्वंटी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट के वक्त  कंधे में अचानक  चोट लग गई थी जिसके बाद उन्होंने इसका इलाज के साथ साथ इसकी सर्जरी भी कराई लेकिन वह इस चोट से अभी तक छुटकारा नहीं प् सके है।
 
हालाँकि डॉक्टर ने कहा है की वो दोबारा सर्जरी करवाएं लेकिन सर्जरी तो वो करवाएंगे ही पर साथ ही में उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कहने का मन बना लिया। कबीर ने कहा, मैंने अपने कंधे की सर्जरी कराई और रिहेबिलिटेशन दौर से भी गुजरा लेकिन मेरे लिए तब मुश्किल होजाता है जब भी मैं जब गेंदबाजी करने का कोशिश करता हूं तो मुझे गेंद में वो स्पीड और वो जोश नहीं मिल पा रही है, जैसी जोश के साथ मैं पहले गेंदबाजी  कर पा रहा था।’’ उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने मुझे ये सलाह दी है की मैं दुबारा से ट्रीटमेंट करवु और साथ ही मैं दुबारा से सर्जरी भी करवाओ जिसमे पूरा एक सालाग सकता है फिर मैं इस दौरान कोई भी खेल नहीं खेल पाउँगा और अगर फिर भी मैं सही होजाता हु तो कोई ठीक से खेल पाने की कोई गारंटी नहीं है।

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    मैथ्यू हेडन ने चुनी अपनी इस दशक की ड्रीम टीम, पुजारा और अमला जैसे...

    आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने हाल ही में अपने ड्रीम्स प्लेइंग इलेवन टीम की घोषणा की है,जिसको लेकर स्टार...

    लक्ष्मण और आकाश चोपड़ा के बाद अब इस दिग्गज ने भी उठाए धोनी के...

    न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी20 सीरीज के बाद महेंद्र सिंह धोनी की टी20 टीम में जगह को लेकर कई तरह...

    ब्रेकिंग न्यूज़ : सभी अटकलों को दूर कर 27 दिसम्बर को पंड्या करने जा...

    मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-10 के संस्करण में अपना तीसरा आईपीएल खिताब जीता, तो उसमे जिस खिलाड़ी ने सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, तो वो...

    चौथे दिन का खेल समाप्त होने के बाद भुवनेश्वर ने शमी का लिया ये...

    कोलकता के ईडन गार्डन मैच के चौथे दिन अगर भारत एक स्तिथि में खड़ा है, तो इसका मुख्य कारण भारतीय टीम के दो तेज...

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ दौरे पर इस दिग्गज की वापसी का रास्ता हुआ बंद,...

    भारतीय टीम से बहर चल रहे सुरेश रैना केवल यो-यो टेस्ट में ही फेल नही हो रहे बल्कि वह बल्ले से रन बनाने में...