ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान ‘माइकल क्लार्क’ का मानना है कि बेहतरीन बल्लेबाज़ ‘केविन’ के बिना इंग्लैंड एक कमजोर टीम है. साथ ही उन्होंने अपने खलाड़ियों को चेतावनी दी कि वे अपने काम को लेकर केंद्रित रहे.

माइकल क्लार्क ने एशेज 2013 -14 में ऑस्ट्रेलिया की टीम का नेतृृव किया था और इंग्लैंड को 5 -0 से रौंदा था. केविन के लिए यह लास्ट सीरीज थी. क्योंकि उसे अनुशासनात्मक मुद्दों के चलते क्रिकेट बोर्ड द्वारा हटा दिया गया था.

नवयुक्त इंग्लिश क्रिकेट के निदेशक एंड्रू स्ट्रॉस ने केविन की वापसी की सम्भावना से इंकार किया.

क्लार्क ने कहा -” केविन को लेकर मेरे लिए दो पक्ष हो सकते हैं ,एक है व्यक्तिगत पक्ष जहाँ मेरा उससे कोई मतभेद नहीं है , सब अच्छा है. मैं उसे दोबारा इंग्लैंड के लिए खेलते देखना चाहूंगा. वह बढ़िया खिलाडी है.”

“दूसरी तरफ हमे जल्द ही इंग्लैंड के खिलाफ वह खेलने जाना है. मुझे नहीं लगता केविन के बिना टीम मजबूत हो सकती है. उसके आंकड़े खुद उसकी क़ाबलियत ब्यान करते हैं. वह अदभुत है.”

“अपने देश से बहार जाकर एक अंतर्राष्ट्रीय टीम के रूप में खेलना सबसे बड़ी चुनौती है. इंग्लैंड से कड़ा मुकाबला होने वाला है.”

वहीँ वेस्ट इंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज जून के पहले हफ्ते से शुरू होगी और एशेज मैच 8 जुलाई से शुरू होंगे.
 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    भारत से मिली लगातार दूसरे हार के बाद आॅस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन का टूूटा सब्र...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच एकदिवसीय सीरीज का दूसरा मैच भारतीय टीम के नाम रहा। 2-0 से बढ़त बना चुकी मेजबान...

    कुलदीप या चहल को नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को दिया विराट ने दुसरे...

    आज 21 सितम्बर गुरुवार को भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच पांच मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मैच कोलकता के ईडन गार्डन...

    मैन ऑफ द मैच लेते हुए विराट ने कहा कुछ ऐसा जिससे तय मानी...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया बीच कोलकता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेले गये दुसरे वनडे मैच में आज गुरुवार 21 सितम्बर को भारतीय टीम के...

    ट्वीटर रिएक्शन: ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद लोगो ने कुछ ऐसे बनाया ऑस्ट्रेलिया का...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा मैच कोलकत्ता में खेला गया। टॉस जीत कर भारत के कप्तान विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी...

    वीडियो: कोलकाता में दिखी डेविड वार्नर की दबंगई, बारिश के समय अम्पायर को फैसला...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज़ का दूसरा मैच कोलकाता में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टॉस जीतकर...