ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान ‘माइकल क्लार्क’ का मानना है कि बेहतरीन बल्लेबाज़ ‘केविन’ के बिना इंग्लैंड एक कमजोर टीम है. साथ ही उन्होंने अपने खलाड़ियों को चेतावनी दी कि वे अपने काम को लेकर केंद्रित रहे.

माइकल क्लार्क ने एशेज 2013 -14 में ऑस्ट्रेलिया की टीम का नेतृृव किया था और इंग्लैंड को 5 -0 से रौंदा था. केविन के लिए यह लास्ट सीरीज थी. क्योंकि उसे अनुशासनात्मक मुद्दों के चलते क्रिकेट बोर्ड द्वारा हटा दिया गया था.

नवयुक्त इंग्लिश क्रिकेट के निदेशक एंड्रू स्ट्रॉस ने केविन की वापसी की सम्भावना से इंकार किया.

क्लार्क ने कहा -” केविन को लेकर मेरे लिए दो पक्ष हो सकते हैं ,एक है व्यक्तिगत पक्ष जहाँ मेरा उससे कोई मतभेद नहीं है , सब अच्छा है. मैं उसे दोबारा इंग्लैंड के लिए खेलते देखना चाहूंगा. वह बढ़िया खिलाडी है.”

“दूसरी तरफ हमे जल्द ही इंग्लैंड के खिलाफ वह खेलने जाना है. मुझे नहीं लगता केविन के बिना टीम मजबूत हो सकती है. उसके आंकड़े खुद उसकी क़ाबलियत ब्यान करते हैं. वह अदभुत है.”

“अपने देश से बहार जाकर एक अंतर्राष्ट्रीय टीम के रूप में खेलना सबसे बड़ी चुनौती है. इंग्लैंड से कड़ा मुकाबला होने वाला है.”

वहीँ वेस्ट इंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज जून के पहले हफ्ते से शुरू होगी और एशेज मैच 8 जुलाई से शुरू होंगे.
 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    SAvIND: 3nd Test: भारत ने टॉस जीता टीम में हुए 2 बड़े बदलाव, टीम...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचोॆ की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज,यानि 24 जनवरी को जोहान्सबर्ग के न्यू वाॅन्डरर्स क्रिकेट स्टेडियम...

    UPDATE: इस रेस्लर के ऊपर फूटा विन्स मैकमोहन का गुस्सा, एरीना से धक्के मारकर...

    विन्स मैकमोहन हमेशा ही अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं, वे कई बार तो लाइव टीवी पर ही अपना गुस्सा दिख चुके हैं....

    इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी माइकल वान ने इन भारतीय खिलाड़ियों को बताया दुनिया का...

    इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने पांच सबसे बेतरीन सदाबहार भारतीय क्रिकेटरों की लिस्ट जारी की है। वॉन की इस लिस्ट में पूर्व...

    साउथ अफ्रीका दौरे में टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का हुआ चयन, पहली...

    भारतीय पूरुष क्रिकेट टीम के बाद अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम भी साउथ अफ्रीका जाने के लिए तैयार हो गई। 13 फरवरी से भारत...

    RUMOUR: इस वजह से रॉ में अंडरटेकर और जॉन सीना नहीं आये आमने...

    कल संपन्न हुई रॉ बेहद ही संपन्न थी, एक तरफ जहाँ कल रॉ ने अपने 25 साल पूरे कर लिए वही कल रॉ में...