इंग्लैंड के कप्तान इओन मोर्गन ने डकवर्थ लुईस नियम को सपोर्ट किया है जब उन्हें उस नियम की वजह से दुसरे वनडे में न्यूजीलैंड से हार झेलनी पडी.

जब इंग्लैंड को 37 गेंदों में 54 रन चाहिए थे तब बारिश की वजह से मैच रुका और बाद में जब मैच शुरू हुआ तब इंग्लैंड को 13 गेंदों में 34 रन बनाने थे और वो रन इंग्लैंड बना नहीं पायी.

हालाँकि मोर्गन ने कहा मैच के साथ ये नियम बदलता रहना चाहिए.

उन्होंने अपनी टीम की तारिफ करते हुए कहा की इतने बडे लक्ष्य का पीछा करते हुए हमने शानदार प्रदर्शन किया.

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 398 रन बनाए. टेलर के शतक और विल्यमसन के 93 रन की बदौलत न्यूजीलैंड ने ये स्कोर किया.

इंग्लैंड ने इस लक्ष्य का पिछा करते हुए शानदार बल्लेबाजी की और कप्तान मोर्गन ने 47 गेंदों में 88 रन बनाए और आखिर में रशिद और प्लंकिट ने अच्छे हाथ दिखाए लेकिन इंग्लैंड को 13 रनों से हार मिली.

मोर्गन ने मैच के बाद कहा की हमने शानदार प्रदर्शन किया और हम लक्ष्य के काफी करीब पहुंचे थे लेकिन हम हार गये. मुझे मेरे खिलाडियों पर गर्व है.

मैकुलम ने कहा की ये मैच शानदार था दोनों टीमों ने कमाल का खेल किया और आखिर में हमे जीत मिल गयी.

अगर आपको हमारी खबर पसंद आई, तो प्लीज इसे शेयर करे या कमेन्ट कर अपने फीडबैक दे ।

  • SHARE
    I am sagar an ardent fan of cricket. I want to become a cricket writer, i always suport virat kohli and ms dhoni in every international match, but not in ipl in ipl i always chear for mumbai indian and rohit sharma.

    Related Articles

    केएल राहुल और जयदेव उनादकट के साथ खेलने वाले इस खिलाड़ी को बीसीसीआई ने...

    अंडर-19 क्रिकेट विश्वकप एक ऐसा मंच होता है जहां पर एक क्रिकेटर के लिए अपने सपनों की उड़ान करने का पहला मौका मिलता है।...

    भारतीय टीम से बाहर चल रहे इरफान पठान इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को टेस्ट...

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 वनडे मैचों की सीरीज की समाप्ति हो चुकी है जिसमें भारतीय खिलाड़ियों ने बहुत अच्छा क्रिकेट खेला...

    चेन्नई सुपर किंग्स ने मात्र 2 करोड़ 60 लाख देकर इस खिलाड़ी को किया...

    इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में दो साल का अपना प्रतिबंध पूरा करने के बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान...

    विराट के नाम दर्ज हुआ एक बड़ा कीर्तिमान विदेशी सरजमी पर सबसे शतक लगाने...

    एक क्रिकेटर इंटरनेशनल लेवल पर पहुंचने के बाद अपनी घरेलु परिस्थितियों में तो जबरदस्त प्रदर्शन करता है लेकिन जब अपने देश से बाहर निकलता...

    टी-20 स्पेशलिस्ट सुरेश रैना एक साल बाद टीम में वापसी को हैं तैयार, अंतिम...

    भारतीय टीम के लिए दक्षिण अफ्रीका के दौरे की शुरूआत भले ही हार के साथ हुई थी और टेस्ट सीरीज को 1-2 से गंवाना...