आज आयरलैंड टीम मैनेजमेंट ने कहा वो इयान मोर्गन की इंग्लैंड टीम की कमान सम्भालने को लेकर ह्स्तब्ध है, टीम मैनेजमेंट का यह हताशा निश्चितरूप से हमदर्दी के लायक है.

आयरलैंड टीम मैनेजर एलेन लुईस ने कहा यह बिलुकल ही चिडचिडापन उत्पन्न करने वाला है, कि मोर्गन जिन्होंने आयरलैंड से अपने वनडे करियर की शुरुआत की थी, अब 14 फरवरी से शुरू होने वाले मैच में इंग्लैंड टीम की कमान सम्भालने वाले है.

उन्होंने कहा पिछले 10 सालो से आयरलैंड के 3 सदस्य इंग्लैंड जैसे देश जिसका रास्ट्रीय खेल ही क्रिकेट है, उसके लिये खेल रहे है.

उन्होंने कहा:

“मै इयान मोर्गन को इस अवसर से बंचित नहीं करना चाहता हूँ, मै चाहता हूँ, की वो और भी शीर्ष क्रम पर खेले, आयरलैंड का प्रतेक व्यक्ति उन्हें शुभकामनाये डे रहा है, यह एक महान कहानी है, लेकिन दुःख की बात यह है, कि हम अपने इस खिलाड़ी को वापस नहीं पा सकते और निश्चित रूप से यह हमे हतास करता है.”

एलेन लुईस का यह बयान क्रिकेट आलोचकों का पूरा ध्यान आकर्षित किया, हालांकि आयरलैंड विदेशी प्रतिभा का उपयोग करने की खोज में सबसे पीछे है.

 

  • SHARE

    Related Articles

    स्पोर्ट्स राउंड अप: एक नजर में पढ़े शनिवार {23 सितम्बर} से जुड़ी हर एक...

    खेल के मैदान से जुड़ी हर एक बड़ी खबर आपने मिस कर दी हैं, तो चिंता मत कीजिये. इस लेख के माध्यम से हम...

    NO MERCY 2017 PREDICTION: नो मर्सी शुरू होने से पहले सभी मैचो के परिणाम...

    WWE का अगला इवेंट नो मर्सी भारत में 25 सितम्बर की सुबह टेलीकास्ट होगा पर आज हम आपको इस इवेंट में होने वाले मैचो...

    ऑस्ट्रेलिया तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर नाइल की तुलना नील नितिन मुकेश से कर बैठे...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का रोमांच देखते ही बन रहा हैं. टीम इंडिया लगातार दो मुकाबले जीतकर पेटीएम...

    ब्रेकिंग न्यूज: होल्कर के पिच क्यूरेटर ने कोलकाता वनडे के हीरो कुलदीप-चहल को दिया...

    कलकत्ता के ईडन गार्डन में खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरा मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले भारतीय स्पिनर युजवेन्द्र...

    पार्थिव पटेल ने बताई दिल की बात, कहा एक समय अपने ऊपर ही करने...

    पार्थिव पटेल भारतीय क्रिकेट के लिए कोई नया चेहरा नही हैं. उन्होंने अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट में तब पर्दार्पण किया जब उनके जैसे किशोर साइकिल चलाना...