IPL में शानदार प्रदर्शन के आधार पर भारतीय टीम में जगह बनाने वाले आलराउंडर अक्षर पटेल ऑस्ट्रेलिया में बाकी बचे 2 टेस्ट मैचो के लिए अपने चयन को लेकर काफी उत्साहित है.

कंधे की चोट की वजह से टीम से बाहर किये जाने वाले रविन्द्र जड़ेजा की जगह अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है.

गुजरात और सौराष्ट्र के बिच रणजी ट्राफी के दौरान अक्षर पटेल ने पत्रकारों से कहा-

“मै वार्डर-गवास्कर ट्राफी के बाकी बचे मैच में टीम में चुने जाने से काफी खुश हूँ, मै ऑस्ट्रेलिया में खेलने के लिए काफी समय से इन्तजार कर रहा था”

अक्षर पटेल ने 9 वनडे मैचो में अभी तक 14 विकेट लिया है, रणजी मैच की वजह से वो 25 दिसम्बर से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट में शामिल नहीं हो पाएंगे, लेकिन चौथे टेस्ट में निश्चित रूप से वो टीम के लिए उपस्थित होंगे.

जैसा की सिडनी की पिच पूर्ण रूप से स्पिनरो के लिए मददगार है, ऐसे में यह देखना काफी रोमांचक होगा कि क्या धोनी अक्षर पटेल को चौथे टेस्ट में खेल कर ऑस्ट्रेलिया में खेलने का अनुभव लेने देते है या नहीं, जबकि विश्वकप नजदीक है, और ऑस्ट्रेलिया में ही खेले जाने वाला है.

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    टीम की ओपनिंग की समस्या हुई खत्म अब खुद चयनकर्ताओ ने कहा ये खिलाड़ी...

    साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश की टीम के बीच 28 सितम्बर से साउथ अफ्रीका की धरती पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. बांग्लादेश...

    कुलदीप यादव ने कहा था मेरे सामने प्रेशर में होता है वार्नर, सुन भड़के...

    भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच पांच मैचों की श्रंखला जारी है और अभी तक भारतीय टीम सीरीज में 2-0 से आगे चल...

    विराट या धोनी को नहीं बल्कि इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...

    ये तो आप सभी जानते है, कि भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश में स्वछता मिशन अभियान चला रखा है....

    अजब गजब: मैच के दौरान पहले कैच आउट और फिर रन आउट हुए हार्दिक...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा एकदिवसीय मैच टीम इण्डिया के नाम रहा।टाॅस जीतकर पहली बल्लेबाजी...

    सहवाग-झूलन ने घंटा बजाकर किया था मैच का शानदार शुभारंभ, लेकिन फिर भी ईडन...

    कल गुरुवार 21 सितम्बर को भारत और आस्ट्रेलियाई टीम के बीच खेले गये दुसरे वनडे मैच का शुभारंभ कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में काफी खास...