व्यंग: बीसीसीआई को मिले शिखर धवन से बेहतर 2 ओपनर - Sportzwiki
क्रिकेट

व्यंग: बीसीसीआई को मिले शिखर धवन से बेहतर 2 ओपनर

  • भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन काफी लम्बे समय से खराब फ़ार्म से जूझ रहे है, शिखर धवन का खराब फ़ार्म भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय बनी हुई है, शिखर धवन की खराब प्रदर्शन की वजह से बीसीसीआई की सिरदर्दी काफी बढ़ चुकी है.

    यह भी पढ़े: अंतिम गेंद पर जीत न दिला पाने पर प्रसंशक ने बनाया धोनी का मजाक, लेकिन सुशांत ने दिया धोनी की स्टाइल में जबाब

    आईसीसी विश्वकप 2015 के पहले से ही धवन का प्रदर्शन खराब रहा है, कुछ पारियों के बाद जरुर वो 30-40 रनों की पारी खेल जाते है, लेकिन भारतीय टीम को ऐसे ओपनर की जरूरत नहीं है.

    जिसके बाद हमने sportzwiki hindi की ओर से एक नकली रिपोर्टर बीसीसीआई के मुख्यालय में भेज कर यह जानने की कोशिश किया, कि अब वो शिखर धवन और भारत की सलामी बल्लेबाज़ी पर क्या कदम उठाने वाले है.

    यह भी पढ़े: भारत बनाम वेस्टइंडीज़ दुसरे ट्वेंटी-ट्वेंटी में बने यह रिकार्ड्स, अश्विन और बुमराह ने रचे इतिहास

    जब हमारे नकली रिपोर्टर ने उनसे पूछा, कि क्या आने वाले अन्य टूर्नामेंट और महत्वपूर्ण फाइनल और सेमीफाइनल मैच के लिए उनकी कोई गुप्त योजना है, तब एक अज्ञात बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, कि- “हम ओपनर स्लॉट के लिए विकल्प की तलाश कर रहे है, विश्वकप के लिए अब सिर्फ 2 साल ही बचे है, ऐसे में हमने उसके पहले भारत के लिए नये ओपनर की तलास कर ली है, कल हमने अपने प्रतिनिधियों को भेजा था और उन्होंने शिखर धवन की तुलना में 2 नये ओपनर तलाश लिए है.”

    यह है बीसीसीआई द्वार चुना गए दो सलामी बल्लेबाज़ो की विशेष तस्वीर, जिनके शिखर धवन से बेहतर ओपनर होने का दावा किया गया है.

    यह भी पढ़े: बीसीसीआई ने धोनी की जगह बनाया विराट को टी-20 कप्तान
    thorben_bottle_opener

     

    हाहाहा हाहाहा…
    नोट: यह एक काल्पनिक पोस्ट है, जिसे सिर्फ मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए लिखा गया है, इसे किसी की भावनाओ को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं लिखा गया है, अगर आपको यह पोस्ट या किसी खिलाड़ी के बारे में लिखी गयी, कोई बात बुरी लगे तो उसके लिए माफ़ कीजियेगा, इसे सिर्फ मनोरंजन के लिए ही पढ़े।

    sw

    Most Popular

    Top