जमैका, 28 जुलाई (आईएएनएस)| भारत के खिलाफ जारी चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के दूसरे टेस्ट मैच के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया।

टीम में अलजारी जोसेफ को जगह मिली है। इसके अलावा टीम में और कोई बदलाव नहीं किया गया है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच 30 जुलाई शनिवार से जमैका में खेला जाएगा।

इसी साल बांग्लादेश में हुए अंडर-19 विश्व कप में जोसेफ ने शानदार प्रदर्शन किया था और टीम को खिताब दिलाने में अहम योगदान दिया था। वह विश्व कप में तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी थे। उन्होंने 13.76 की औसत से 13 विकेट अपने नाम किए थे।

जोसेफ ने सीनियर स्तर पर 12 मैच खेले हैं जिसमें से आठ मैच प्रथम श्रेणी मैच हैं। जिसमें उन्होंने 24.45 की औसत से 24 विकेट लिए हैं।

वेस्टइंडीज टीम: जेसन होल्डर (कप्तान), क्रैग ब्राथवेट, राजेन्द्र चंद्रिका, डारेन ब्रावो, मार्लन सैमुएल्स, जर्मे बल्ैकवुड, रॉस्टन चेस, शेन डारिच (विकेटकीपर), कार्लोस ब्राथवेट, देवेन्द्र विशु, शेनन गेब्ररियाल, लियोन जॉनसन, मिग्युल कमिंस, अल्जारी जोसेफ।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    WWE NEWS: जिंदर महल के चैलेंज का कुछ इस तरह जवाब देंगे ‘बीस्ट’ ब्रोक...

    जिंदर महल जब से WWE चैंपियन बने हैं तबसे खुद को महाराजा मानने लगे हैं और इसी वजह से उन्होंने ब्रोक लेसनर को चैलेंज...

    वीवीएस लक्ष्मण ने गौतम गंभीर से जन्मदिन की बधाई देते हुए किया सवाल, जिस...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। गौतम गंभीर ने 14 अक्टूबर को अपने जीवन...

    SMACKDOWN REVIEW: यहाँ जानिये इस हफ्ते हुई स्मैकडाउन में किन मैचो ने किया फैन्स...

    इस आर्टिकल में जानिये लेटेस्ट स्मैकडाउन लाइव में हुए सभी मैचो का एक दम सटीक विश्लेषण: 1.शुरुआत करते हैं वीमेन डिवीज़न मैच की तो इस...

    TOP 5: जानिए इस हफ्ते की स्मैकडाउन की पांच अच्छी और बुरी बातों के...

    इस आर्टिकल में जानिये लेटेस्ट स्मैकडाउन की कुछ अच्छी और कुछ खराब बातों के बारे में- शुरुआत करते हैं इस हफ्ते हुए कुछ अच्छी बातों...

    बीसीसीआई ने अनिल कुंबले को दी जन्मदिन की बधाई लेकिन किया ऐसे शब्द का...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान गेंदबाज अनिल कुंबले ने 17 अक्टूबर को अपना 47वां जन्मदिन मनाया। अनिल कुंबले को उनके जन्मदिन...