पाकिस्तान के पूर्व और मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर फवाद अहमद की ऑस्ट्रेलिया में नागरिकता को स्वीकार किया जा रहा है जिससे फवाद अहमद अब अपने टेस्ट करियर की शुरुआत कर सकते है।

हालांकि, फवाद अहमद ने कहा है शेफील्ड शील्ड में घरेलू टीम विक्टोरिया के लिए खेलना उनका मुख्य उद्देश्य रहेगा ।

Stuff.co.nz  के अनुसार फवाद अहमद ने शेफील्ड शील्ड के पहले सत्र में 18 विकेट लिए थे, और अब उनका मुख्य उद्देश्य आगामी वेस्ट इंडीज और इंग्लैंड टेस्ट टूर 2015 में अपनी जगह बनाने का है.

2013/14 शेफील्डशील्ड सत्र के पहले मैच 1 मार्च को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छह विकेट लेने के बावजूद, अहमद ब्रिस्बेन में एशेज सीरीज के पहले टेस्ट में ऑफ स्पिनर नाथन ल्योन की तुलना में अपनी काबिलियत सिद्ध करने में विफल रहे ।

लेग स्पिनर का कहाना है, कि वो बहुत ही दबाव महसूस कर रहे है, क्यूंकि लोगो ने उनसे कहा, कि अगर वो अच्छी गेंदबाज़ी का प्रदर्शन करते है, तो उनके पास न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ पहला टेस्ट खेलने का मौका मिल सकता था ।

फवाद अहमद का कहना है, कि उनके उपर बहुत ही ज्यादा दबाव था, जिससे शेफील्ड में उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं, रहा और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने का न सोच कर विक्टोरिया के लिए खेल पर ध्यान देना शुरू कर दिया।

फवाद अहमद ने कहा है, कि उनकी महत्वकांक्षा हमेशा यही रही है, कि वो ऑस्ट्रेलिया के लिए खेले, लेकिन वो इसके लिए और दबाव नहीं लेंगे, उन्होंने यह भी कहा, कि वो खिलाडियों के चयन में हेर फेर तो नहीं कर सकते , लेकिन अगर वो  विक्टोरिया के लिए अच्छा प्रदर्शन करते है, तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया टीम में मौका जरुर मिलेगा ।

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    SURVIVOR SERIES 2017 MATCHCARD: ये रहा सरवाइवर सीरीज में होने वाले मैचो का शेड्यूल...

    इस बार की सरवाइवर सीरीज में अब बस कुछ ही घंटे रह गये हैं, इस आर्टिकल में जानिये इस पे पर व्यू इवेंट में...

    वनडे क्रिकेट में औसत के मामले में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे दिग्गजों...

    मौजूदा समय में क्रिकेट जगत के सबसे दिग्गज बल्लेबाजों का नाम लिया जाये तो इस मामले में सबसे पहला नाम भारतीय टीम के कप्तान...

    इस भारतीय गेंदबाज के सामने एंजलो मैथ्यूज हुए नतमस्तक, भारत के बारे में कहा...

    भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता में खेला जा रहा पहला टेस्ट इस समय अपने पूरे चर्म पर हैं. मैच का रोमांच देखते ही...

    कपिलदेव ने बताया उस शख्स का नाम जो बचा सकता है महेंद्र सिंह धोनी...

    टी ट्वेंटी क्रिकेट में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फॉर्म और फिटनेस लगातार चर्चा का एक अहम केंद्र बिंदु बनी...

    जेसुस ब्राजील के अगले रोनाल्डो हो सकते हैं : गार्डियोला

    मैनचेस्टर, 19 नवंबर; मैनचेस्टर सिटी के मुख्य कोच पेप गार्डियोला ने क्लब के फारवर्ड गेर्बियल जेसुस की सराहना करते हुए कहा कि उनमें ब्राजील के...