खेल डेस्क, क्रिकेट के मैदान के अंदर और बाहर महज खेल ही नहीं होता है बल्कि कई और अन्य प्रकार के ‘खेल’ होते हैं. कई क्रिकेटर्स विवादों में पड़ जाते हैं और अपना व् टीम का नाम बर्बाद कर लेते हैं. विवादों से कई खिलाडियों का तो चोली दामन वाला साथ रहता है. ऐसे ही एक क्रिकेटर हैं वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल. गेल ने मैदान के अन्दर तो बल्लेबाजी से जलवा दिखाया ही है लेकिन साथ ही मैदान के बाहर भी वे विवादों में पड़े रहे हैं.

आइये जानते हैं क्रिस गेल से जुड़े पांच विवाद-

रिपोर्टर मेल मेकलौफलिन के साथ विवाद

क्रिस गेल का रिपोर्टर मेल मेकलौफलिन के साथ विवाद का सबसे नया मामला है. बीते दिनों क्रिस गेल ने एक टूर्नामेंट में खेलते हुए उनका इंटरव्यू ले रही एक रिपोर्टर के साथ बदसलूकी की थी. गेल ने रिपोर्टर मेल मेकलौफलिन से इंटरव्यू के दौरान कह दिया था कि- क्या आप मैच के बाद ड्रिंक करेंगे? इसके आगे गेल ने बोला कि- बेबी अब आप शर्मायिये मत. इसका जवाब देते हुए रिपोर्टर बस इतना कह सकी कि, नहीं मैं नहीं शर्मा रही.

रिपोर्टर के साथ प्रेस वार्ता में की बदसलूकी

क्रिस गेल का विवादों के साथ पुराना नाता रहा है. वे कई बार रिपोर्टर से उलझ चुके हैं एक बार क्रिकेट मैच के दौरान होने वाली प्रेस वार्ता में क्रिस गेल से जब एक महिला पत्रकार ने पिच का हाल जानना चाहा तो गेल ने जवाब दिया कि अभी तो मैंने आपकी पिच को छुआ ही नहीं है तो कैसे बता सकता हूँ. क्रिस गेल के इस जवाब पर बाद में काफी हंगामा भी हुआ था.

शर्लिन चोपड़ा के साथ स्ट्रिप पार्टी

क्रिस गेल पार्टियों के बहुत ही शौक़ीन माने जाते हैं. जब भी क्रिकेट के इतर उन्हें वक़्त मिलता है तो वे जरुर पार्टियाँ करते ही हैं. भारत आये क्रिस गेल ने एक पार्टी के दौरान शर्लिन चोपड़ा के साथ स्ट्रिप डांस की मांग की थी. इसके बाद शर्लिन गेल की टी शर्ट उतारते हुए भी नज़र आई थीं. इसके बाद शर्लिन ने खुलासा किया था कि गेल ने उनको डेट करने की भी मांग की थी.

 

‘अगर आपके घर में स्ट्रिपिंग क्लब नहीं है तो आप खिलाडी नहीं है’

घर में बने स्ट्रिपिंग क्लब की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए क्रिस गेल ने लिखा था कि अगर आपके घर में स्ट्रिपिंग क्लब नहीं है तो आप खिलाडी नहीं हैं. तस्वीर देखकर लगता है कि क्रिस गेल ने अपने घर में ही पार्टियों के तर्ज पर स्ट्रिपिंग क्लब बना रखा है.

पार्टी के दौरान पड़ा पुलिस का छापा

एक बार श्रीलंका में मैच की सीरीज के दौरान क्रिस गेल जिस पार्टी में अन्य खिलाडियों के साथ मौज मस्ती कर रहे थे वहां पुलिस ने छापा मार दिया. इसके बाद पुलिस ने वहां से तीन लड़कियों को गैरकानूनी रूप से होटल में घुसने के आरोप में हिरासत में भी लिया था.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया की रैंकिंग पर...

    भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 5-1 से वनडे सीरीज में भी हरा आईसीसी की रैंकिंग में अपना स्थान नंबर-1 कर लिया है. अब भारतीय...

    SAvIND: भारत-अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले दुसरे टी-20 में दाँव पर लगे है...

    भारतीय क्रिकेट टीम मौजूदा समय में बेहद ही शानदार फार्म में चल रही है।हो चुके पहले टी20 मैच में जिस तरीके से टीम इण्डिया...

    टेनिस : कतर ओपन जीतीं क्वितोवा, शीर्ष-10 में होगी वापसी

    दोहा, 19 फरवरी; चेक गणराज्य की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी पेट्रा क्वितोवा ने कतर ओपन का खिताब अपने नाम कर लिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के...

    गरीब खिलाड़ियों के क्रिकेट खेलने से बीसीसीआई क्यों हैं नाराज, गरीबों की क्रिकेट लीग...

    आईपीएल की शुरुआत क्यों हुई थी इसके बारे में तो शायद आपको पता ही होगा। दरअसल, आईपीएल की शुरुआत भारत में बढ़ती क्रिकेट की...

    18 वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने रचा इतिहास बना डाला ऐसा रिकॉर्ड जिसे...

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 वनडे मैचों की सीरीज के बाद अब 3 टी20 मैचों की सीरीज भी शुरू हो चुकी है...