इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर जेम्स टेलर ने की सगाई - Sportzwiki
क्रिकेट

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर जेम्स टेलर ने की सगाई

  • इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज़ जेम्स टेलर ने अपनी सगाई होने की घोषणा की हैं, टेलर ने कुछ हफ्तों पहले ही दिल के गंभीर बीमारी के चलते अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं.

    इंग्लैंड और नाटिंघमशायर के बल्लेबाज़ जेम्स टेलर, की ही तरह बोल्टन के फुटबॉलर फब्रिस ममुबा के साथ भी कुछ ऐसा हुआ था ममुबा 2012 में मैच के दौरान वाइट हार्ट लेन स्टेडियम में गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें डॉक्टर ने फुटबॉल छोड़ने की सलाह दी थी.

    जेम्स टेलर ने पिछले हफ्ते एक रोमांटिक पिकनिक के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड जोशी नेलोर से प्यार का इजहार किया था. टेलर ने मजाक के अंदाज़ में कहा उनके अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट से जल्द संन्यास लेने के कारण यह सब कुछ जल्दी हो गया.
    टेलर ने बुधवार को एक टीवी प्रोग्राम के दौरान कहा “जोशी के लिए यह एक बिना सोचा हुआ फैसला है, लेकिन वास्तव में मेरे पास कुछ महीनो पहले से यह रिंग थी”.

    “हम एक अच्छी पिकनिक पर गए, वास्तव में यह हम दोनों की एक साथ पहली पिकनिक थी, यह पिकनिक बहुत सुंदर और सिंपल रही”.

    “मैं अपनी दिल को ज्यादा देर इन्तजार नहीं करा सका,  मैंने जोशी का हाथ पकड़ा और बड़े प्यार से रिंग पहना दी”.

    नेलोर ने कहा “इतना सब कुछ होने बाद, हमारे पास कुछ है जिस से हम खुश हो सके”.

    26 वर्ष के युवा जेम्स टेलर दिल की गंभीर बीमारी के कारण अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा कह चुके हैं.
    टेलर ने अपने छोटे से अन्तर्राष्ट्रीय करियर के दौरान कुछ यादगार पारी खेली है.
    टेलर ने 7 टेस्ट मैचो की 13 पारियों में 26 की औसत से 312 रन बनाये हैं, जिसमे दो अर्द्धशतक शामिल हैं, टेलर का टेस्ट क्रिकेट में सर्वोच्च स्कोर 76 रहा.
    टेलर ने 27 एकदिवसीय मैचो में भी हिस्सा लिया, टेलर ने 26 पारियों में 42.23 के शानदार औसत से 887 रन बनाये हैं, जिसमे 7 अर्द्धशतक और 1 शतक शामिल हैं.

     

    sw

    Most Popular

    Top