खेल डेस्क, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दादा के नाम से पहचाने जाने वाले सौरव गांगुली ने हाल ही में ड्रेसिंग रूम में होनी वाली बातों को जाहिर किया है. एक निजी टीवी चैनल से बातचीत करते हुए गांगुली ने इंडियन ड्रेसिंग रूम में होने वाली तमाम बातों को शेयर किया.

सौरव गांगुली ने बताया, “बल्लेबाजी करते हुए वीरेंद्र सहवाग कई बार गाना गाया करते थे. वे एक बार 325 रनों का पीछा करते हुए भी गाना गुनगुना रहे थे.”

गांगुली ने कहा कि सहवाग का इतने अधिक रनों का पीछा करते वक़्त भी गाने को गुनगुनाते रहना बताता है कि वह किसी से भी नहीं डरते थे.

सौरव गांगुली के मुताबिक, तमिलनाडू से आने वाले बल्लेबाज सदगोप्पन रमेश ब्रेट ली की तेज़ गेंदों से कई दफे खौफ खाते थे. रमेश के अंदर एक मैच में ली की गेंदों का खौफ कुछ इस कदर बैठ गया कि वह बल्लेबाजी करने जाते वक़्त दो अलग अलग तरह के जूतों को पहन कर चले गए थे.

 

इस कार्यक्रम में सौरव गांगुली ने राहुल द्रविड़, लक्ष्मण, सचिन पर भी बातें शेयर की. गांगुली ने इन तमाम खिलाडियों को सदी का महान खिलाडी बताया. उन्होंने कहा कि वह एक ऐसा समय था जब टीम इंडिया को तमाम बेहतरीन बल्लेबाजों का साथ मिला.

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने सौरव गांगुली की कप्तानी में कई अहम् मैच जीते थे. गांगुली ही थे जिन्होंने फिक्सिंग के साये से गुज़र रही टीम इंडिया को उभारते हुए एक बेहतरीन टीम बनाकर दी थी.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीकन टीम हुई घोषित, भारत के...

    बहुत ही जल्द दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला का आयोजन होना वाला हैं. दोनों देशों के बीच सबसे...

    जब महेन्द्र सिंह धोनी ने इस एक टेस्ट पारी से कंगारूओं का किया था...

    महेन्द्र सिंह धोनी का नाम भारतीय क्रिकेट में एक खास जगह बनाता है। महेन्द्र सिंह धोनी ने भारतीय क्रिकेट को एक बल्लेबाज और एक...

    पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज को मिचेल जॉनसन का लुक अपनाना पड़ा महंगा,...

    मौजूदा दौर 21वीं जनरेशन का दौर हैं जहां पर लोगों में अलग-अलग फैशन को अपनाने का चलन कुछ ज्यादा ही चल पड़ा है। इस...

    #OnThisDay: आज ही के दिन यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने रचा था इतिहास, ऐसा...

    24 फरवरी... जब जब 24 फरवरी आती हैं, तब तब इतिहास के पन्ने खुद को दोहराने लगते हैं. 24 फरवरी का क्रिकेट की दुनिया...
    vince-mcmahon-

    किसने कहा: “अगर आप अच्छे इंसान हैं तो विन्स मैकमोहन आपको सुपरस्टार बनाकर ही...

    विन्स मैकमोहन WWE के ना केवल मालिक हैं बल्कि वे इस कंपनी की रग रग से वाखिफ हैं, विन्स मैकमोहन हमेशा ही अपनी कंपनी...