2015 विश्व कप के बाद से भारतीय टीम एक अच्छे कोच की तलास में है, विश्वकप के बाद डंकन फ्लेचर का कार्यकाल समाप्त हो गया था, जिसके बाद से अब तक भारतीय टीम बिना कोच के ही खेल रही है, एक तरफ बोर्ड खोज कर रही दूसरी तरफ बोर्ड की सबसे बड़ी उम्मीद ने उन्हें इशारों इशारों में न कह दिया है.

भारत को 2011 में दूसरी बार विश्व कप दिलाने वाले गुरु गैरी क्रिस्टन ने अपनी कोच की भूमिका पर जवाब देते हुए फूल टाइम कोचिंग के ऑप्शन को बंद कर दिया है. खलीज़ टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि “वो अपने अकादमी से खुश हैं और फूल टाइम कोचिंग के लिए नहीं सोच रहे.”

गौरतलब है, कि बीसीसीआई ने क्रिस्टन  से एक बार फिर टीम इंडिया के कोच बनने की गुजारिश की थी, उस वक्त कर्स्टन ने सोचने के लिए समय लेते हुए बात को टाल दिया था लेकिन अब ये साफ हो गया है कि भारतीय बोर्ड को नए सिरे से कोच की तलाश शुरु करनी होगी. हालाँकि क्रिस्टन आईपीएल टीम दिल्ली डेयर डेविल्स के भी कोच है.

 

 

 

नई टीम इंडिया के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि “टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है. हर टीम उतार चढ़ाव के दौर से गुजरती है. टीम के युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. टेस्ट में 50 मैचों का अनुभव होने के बाद वो ज्यादा परिपक्व हो जाएंगे.”

  • SHARE

    Related Articles

    बड़ी खबर: आज शाम ठीक 7 बजे मोहम्मद कैफ करेंगे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान...

    इंडियन प्रीमियर लीग {आईपीएल} जैसे जैसे यह टूर्नामेंट नजदीक आता जा रहा हैं, वैसे वैसे खेल प्रेमियों के बीच इस लीग को लेकर उत्साह...

    वीडियो: PSL के उद्घाटन सेरेमनी में पहुंचे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने डैरेन सैमी...

    मौजूदा समय में कपिल शर्मा टीवी के लाइमलाइट से दूर चल रहे हैं। हालांकि इसके बावजूद उनका क्रेज कम नहीं हुआ है। यही वजह...

    ऑस्ट्रेलिया की इस महिला क्रिकेटर को अपने ही देश के इस स्टार खिलाड़ी से...

    क्रिकेट खिलाड़ियों का संबंध फिल्मी दुनिया की हसीनाओं के साथ तो जुड़ते अक्सर ही देखने को मिलना है। भारतीय खिलाड़ियों का बॉलीवुड की एक्ट्रेस...

    किसने कहा: “मुझे ब्रोक लेसनर से पिछला हिसाब चुकता करना है और उनके साथ...

    ब्रोक लेसनर को ना केवल WWE का बल्कि रेस्लिंग इंडस्ट्री का बीस्ट कहा जाता है और यही वजह है कि उनके साथ एक मैच...

    LEAK: जॉन सीना नहीं बल्कि यह रेस्लर बनेगा एलिमिनेशन चैम्बर का विजेता, जाने नाम

    रॉ के एक्सक्लूसिव पे पर व्यू इवेंट में अब बस कुछ ही घंटे रह गये हैं, और इसके लिए फैन्स अभी से ही ख़ासा...