भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी गौतम गंभीर इस समय नई दिल्‍ली के बदतर हालातों से जूझ रहे हैं। बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने दिल्‍ली सरकार पर अपनी भड़ास निकालने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। गंभीर के ट्विटर मैदान में उतरते ही इस खेल के माहिर खिलाड़ी सहवाग भी मैदान में उतर आये हैं। अब जब दो यार मिल बैठेंगे संग तो खूब रंग तो जमने ही हैं।

यह भी पढ़े : पियर्स मोर्गन ने लगाया सहवाग से 10 लाख का शर्त, लेकिन सहवाग के जबाब के बाद डिलीट कर दी ट्वीट

दरअसल मामला यह है कि कुछ घंटो की बारिश के होने से दिल्‍ली का हाल बेहाल है। गंभीर ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर इशारा करते हुए कहा कि क्‍या वो दिल्‍ली की छोटी- मोटी दिक्‍कतों को भी दूर नहीं कर सकते। अब हमे नाव खरीद लेना चाहिए।

गंभीर के ट्विटर पर एक व्यक्ति ने ट्वीट कर कहा ‘राजधानी डूबने को है’। नादान परिंदे घर आजा…. बारिश केरल से दिल्‍ली आ गयी, लेकिन मुख्‍यमंत्री पंजाब से ही ना आ पाये. ‘टूटी सड़के बुरा हाल, कहां खो गये केजरीवाल।

यह भी पढ़े : इंग्लैंड के पत्रकार ने दिया सहवाग को चैलेंज, कहा भारत के ओलिम्पिक गोल्ड से पहले इंग्लैंड जीतेगा विश्वकप

 

सहवाग ने भी चुटकी लेते हुए कहा सही है दोस्‍त, लेकिन दो नाव खरीदना एक सम संख्‍या और एक विषम संख्‍या की। ऐसा करके सहवाग ने केजरीवाल के यातायात के इवेन और ऑड नंबर के नियम पर भी मजे ले लिये। सहवाग का यह ट्वीट सहवाग के असली अकाउंट से नहीं बल्कि एक फैन ने उनके नाम से बनाये फेक अकाउंट से किया था।

 

गंभीर के इस ट्वीट की श्रृंखला में नगर निगम के कार्यो की असफलता और मक्‍कारी पर भड़ास निकाली जा रही है। इन्‍हीं ट्वीटस में एक ट्वीट में गंभीर ने कहा कि अब हमें अपनी अपनी नाव खरीदना शुरू कर देना चाहिए। क्योंकि दिल्‍ली सरकार और सरकारी कामकाज दिल्‍ली की साधारण समस्‍याओं को कभी सुलझा नहीं पायेगा।

यह भी पढ़े : गेंदबाजों ने रचा इतिहास, दुनिया के दस सबसे महंगे खिलाड़ियों में शुमार, 2 भारतीय भी शामिल

अब पूरा मामला केजरीवाल के इर्द गिर्द घूम रहा है। हर कोई अपने मन की बात इस माध्‍यम का सहारा लेकर दिल्‍ली की व्‍यवस्‍था का मजाक बना रहा है। आभी सरकारी महकमे में इस पर कोई हलचल नहीं हुई है। लेकिन ऐसा नहीं है कि कुछ होगा नहीं। मामला मजेदार है और आगे बहुत कुछ होने को है।

  • SHARE

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...