ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज़ जॉर्ज बेली का कहना है, कि भारत के विरुद्ध कल से शुरू हो रही पांच मैच की एकदिवसीय श्रृंखला ऑस्ट्रेलिया के लिए चुनौतीपूर्ण होगी , मेहमान टीम भारत को अपनी सरजमी पर हराना भी उनके लिए बड़ी बात होगी .

बेली ने पहले वनडे से पूर्व कहा : “भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एकदिवसीय मैच इतिहास बताता है, कि भारत हमेशा ऑस्ट्रेलिया के लिए कड़ा प्रतिद्वंदी रहा है . पिछले कुछ वर्षो में ऑस्ट्रेलिया ने भारत के विरुद्ध कई करीबी मैच खेले , भारत की रणनीति हमेशा ही आक्रामक रहती है, टीम ऑस्ट्रेलिया भी कुछ इसी तरह की क्रिकेट खेलती है . इसलिए मुकाबला कड़ा होता है , हमे भारत को हराने के लिए अपना नम्बर 1 प्रदर्शन करना होगा .”

बेली का कहना है, कि “पिछले वर्ष विश्वकप में हुआ सेमीफाइनल का मैच जिसमे भारत को हार मिली थी, अब वो शायद दोनों टीमो के दिमाग में नहीं होगी.”

बेली ने कहा “भारत को हमे अपनी सरजमी पर हराना आसान नहीं होगा हमारा रिकॉर्ड यहाँ शानदार रहा है , जिसमे पिछले वर्ष का जीता हुआ विश्वकप भी है , लेकिन विश्वकप जितने वाली टीम और इस टीम में बहुत से बदलाव हुए है , कुछ नए खिलाडी अपने जगह बनाने की कोशिश में लगे हुए साथ ही कप्तान भी बदल गया है.”

वाका में होने वाले मैच के लिए बेली ने कहा कि, “पिछले कुछ वर्षो में हमने कई बड़े स्कोर देखे, लेकिन तेज गेंदबाज़ यहाँ मनोरंजन के केंद्र होगे , तेज गेंदबाजो को यहाँ गति और उछाल मिलेगा , हलाकि वाका की पिच में पहले के मुकाबले अब उतना उछाल नहीं रहा है, मगर अन्य देशो के मुकाबले अब भी काफी उछाल होगा !”

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    गेंदबाजी में विराट कोहली के नाम दर्ज है ऐसा रिकॉर्ड जिसके आस-पास भी नहीं...

    क्रिकेट के खेल को आंकड़ो का खेल कहा जाता हैं. क्रिकेट का कोई मैच खेला जा रहा हो और रिकार्ड्स ना बने ऐसा भला...

    VIDEO: विराट कोहली की वजह से गौतम गंभीर ने सरेआम कर दिया था ‘मैन...

    क्रिकेट खेल के दौरान कभी-कभी खिलाड़ियों के बीच छीटाकंशी या फिर बहस की खबर आती रहती है। पर ऐसा भी देखने को मिलता है,जब...

    TOP 5: इन पांच WWE रेस्लरो को निकाल कर WWE ने मार ली है...

    WWE समय समय पर रेस्लरो को अपनी कंपनी से निकालती रहती है, निकाले जाने की वजह कुछ भी हो पर इससे फैन्स को बड़ा...

    किसी पाकिस्तानी या ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को वर्तमान समय...

    पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कोहली की दिल खोलकर तारीफ की है. पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है...

    वीरेंद्र सहवाग ने कहा सिर्फ इस एक शर्त पर ओलम्पिक में शामिल हो सकता...

    खेल के सबसे महाकुंभ दुनिया के ज्यादातर खेल शामिल किये गए हैं. खेल के इस सबसे बड़े समर में क्रिकेट और गोल्फ ही एक...