दिल्ली के कैंट इलाके में एक काफी शर्मनाक घटना सामने आई है, दिल्ली के कैंट इलाके में एक 20 वर्षीय खिलाड़ी क्रिकेट खेलने बाहर क्रिकेट ग्राउंड पर गया जहाँ कुछ लोग अचानक से उस पर हमला कर दिया और उसे तब तक पिटते रहे जब तक उस लड़के की हड्डिया और हाथ पैर नहीं टूट गये.

सूत्रों के मुताबिक बीते 17 जुलाई कों आकाश नाम का एक लड़का अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था, तभी कुछ बदमाश वहाँ आये और उसे गाली देने लगा, जिसके बाद आकाश उन्हें देखकर भागने लगा, कुछ देर तक भागने के बाद वों एक ट्रैफिक पुलिस के पास पहुँचा, लेकिन पुलिस ने उसकी मदद नहीं किया, वो और भी भागा लेकिन बदमाशो ने उसे पकड़ लिया और बहुत पिटाई किया. और उसे तब तक पिटते रहे जब तक लड़के की हड्डिया और हाथ-पैर नहीं टूट गये.

हाथ पैर टूटने के बाद बदमाश उस लड़के को पास के ग्राउंड में फेक गये. जिसके बाद घर वालों ने लड़के कों अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ वो 2 दिन तक जिन्दगी और मौत से जूझता रहा लेकिन अंत में वो जिन्दगी से जंग हार गया और उसकी मौत हो गयी.

आकाश की मौत के बाद उसके भाई ने बताया, कि आकाश का 12 जुलाई कों मोहल्ले में कुछ लड़को के साथ लड़ाई हुई जिसके बाद उन लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी. और 17 जुलाई को उन्होंने इस घटना को अंजाम दे दिया.

आकाश की मौत के बाद मोहल्ले वालों ने पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाया है, और कहा इन बदमाशों का मोहल्ले में काफी आतंक है लेकिन दिल्ली पुलिस इस मामले में बिलकुल भी ध्यान नहीं दे रही है और हाथ पर हाथ रखे हुए है. जिससे बदमाशो का आतंक मोहल्ले में फैला हुआ है.

मोहल्ले वालों की धरने की वजह से पुलिस ने 3 बदमाशो कों हिरासत में ले लिया है, लेकिन अभी भी मोहल्ले वाले इस को मानने को तैयार नहीं है उनका कहना है कि इस घटना को अंजाम देने में 8 बदमाश शामिल है. ऐसे में सभी की गिफ्तारी जल्द होनी चाहिए.

इससे पहले भी पिछले महीने दिल्ली में ही एक लड़के की उसके दोस्त ने स्टम्प और बैट से पिट पिट कर हत्या कर दी थी. वो लड़का अपने 4 दोस्तों के साथ मैच खेल रहा था लेकिन तभी बल्लेबाजी कर रहे उस लड़के की स्टम्पिंग कर रहे अपने दुसरे दोस्त से किसी बात को लेकर बहस हुई और उस लड़के ने उसे स्टम्प और बैट  से पिट पिट कर हत्या कर दिया.

  • SHARE
    मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना चाहता था, और यह सपना मेरा sportzwiki में सफल हुआ, मै क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रसंशक हूँ, सिर्फ भारत ही नहीं मै सभी देशो की सभी लीग देखता हूँ और उससे मिली जानकारी sportzwiki के द्वारा आप लोगों तक पहुँचाने की कोशिस करता हूँ.

    Related Articles

    युवराज ने डिविलियर्स को जन्मदिन की बधाई देते हुए कह दिया कुछ ऐसा लोगो...

    क्रिकेट जगत के सबसे धाकड़ बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने अपना जन्मदिन 17 फरवरी को मनाया। 34 वर्ष के हो चुके ए बी डीविलियर्स के...

    ऑस्ट्रेलियाई टीम की इस महान क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान, अब नहीं खेलेगी...

    ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की उप कप्तान एलेक्स ब्लैकवेल ने सोमवार को सिडनी में अपने शानदार 15 साल के अन्तर्राष्ट्रीय और 17 साल...

    इंटरनेशनल क्रिकेट में 382 दिन बाद उतरा ये दिग्गज खिलाड़ी, पकड़े 3 अविश्वसनीय कैच,...

    किसी खिलाड़ी के लिए अपनी राष्ट्रीय टीम से बाहर होने के बाद एक बार फिर से वापसी करना आसान नहीं होता। लेकिन जब किसी...

    सुरेश रैना ने कल साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले ही टी-20 में किया कुछ...

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच जोहांसबर्ग में खेला गया है, जिसमें भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम...

    सुरेश रैना के साथ हो रही है बड़ी साजिस, हो गया ऐसा तो खत्म...

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मुकाबला जो कल जोहांसबर्ग के वांडरर्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया है जिसमें भारतीय टीम ने...