दिल्ली के कैंट इलाके में एक काफी शर्मनाक घटना सामने आई है, दिल्ली के कैंट इलाके में एक 20 वर्षीय खिलाड़ी क्रिकेट खेलने बाहर क्रिकेट ग्राउंड पर गया जहाँ कुछ लोग अचानक से उस पर हमला कर दिया और उसे तब तक पिटते रहे जब तक उस लड़के की हड्डिया और हाथ पैर नहीं टूट गये.

सूत्रों के मुताबिक बीते 17 जुलाई कों आकाश नाम का एक लड़का अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था, तभी कुछ बदमाश वहाँ आये और उसे गाली देने लगा, जिसके बाद आकाश उन्हें देखकर भागने लगा, कुछ देर तक भागने के बाद वों एक ट्रैफिक पुलिस के पास पहुँचा, लेकिन पुलिस ने उसकी मदद नहीं किया, वो और भी भागा लेकिन बदमाशो ने उसे पकड़ लिया और बहुत पिटाई किया. और उसे तब तक पिटते रहे जब तक लड़के की हड्डिया और हाथ-पैर नहीं टूट गये.

हाथ पैर टूटने के बाद बदमाश उस लड़के को पास के ग्राउंड में फेक गये. जिसके बाद घर वालों ने लड़के कों अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ वो 2 दिन तक जिन्दगी और मौत से जूझता रहा लेकिन अंत में वो जिन्दगी से जंग हार गया और उसकी मौत हो गयी.

आकाश की मौत के बाद उसके भाई ने बताया, कि आकाश का 12 जुलाई कों मोहल्ले में कुछ लड़को के साथ लड़ाई हुई जिसके बाद उन लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी. और 17 जुलाई को उन्होंने इस घटना को अंजाम दे दिया.

आकाश की मौत के बाद मोहल्ले वालों ने पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाया है, और कहा इन बदमाशों का मोहल्ले में काफी आतंक है लेकिन दिल्ली पुलिस इस मामले में बिलकुल भी ध्यान नहीं दे रही है और हाथ पर हाथ रखे हुए है. जिससे बदमाशो का आतंक मोहल्ले में फैला हुआ है.

मोहल्ले वालों की धरने की वजह से पुलिस ने 3 बदमाशो कों हिरासत में ले लिया है, लेकिन अभी भी मोहल्ले वाले इस को मानने को तैयार नहीं है उनका कहना है कि इस घटना को अंजाम देने में 8 बदमाश शामिल है. ऐसे में सभी की गिफ्तारी जल्द होनी चाहिए.

इससे पहले भी पिछले महीने दिल्ली में ही एक लड़के की उसके दोस्त ने स्टम्प और बैट से पिट पिट कर हत्या कर दी थी. वो लड़का अपने 4 दोस्तों के साथ मैच खेल रहा था लेकिन तभी बल्लेबाजी कर रहे उस लड़के की स्टम्पिंग कर रहे अपने दुसरे दोस्त से किसी बात को लेकर बहस हुई और उस लड़के ने उसे स्टम्प और बैट  से पिट पिट कर हत्या कर दिया.

  • SHARE
    मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना चाहता था, और यह सपना मेरा sportzwiki में सफल हुआ, मै क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रसंशक हूँ, सिर्फ भारत ही नहीं मै सभी देशो की सभी लीग देखता हूँ और उससे मिली जानकारी sportzwiki के द्वारा आप लोगों तक पहुँचाने की कोशिस करता हूँ.

    Related Articles

    इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने बताया ऑस्ट्रेलिया को उसकी गलती, बताया क्यों करना पड़...

    यदि किसी चीज में विविधताएं होती हैं तो वह जीवन में खाने में मसाले की तरह काम करती हैं. साथ ही वह कई दिक्कतों...

    डेनियल ब्रायन कर रहे है रिंग में वापसी खुद ट्विट कर दी जानकारी, इस...

    डब्लूडब्लूई में कब क्या हो जाये, ये कहना बहुत ही मुश्किल रहता है. आयेदिन हमें डब्लूडब्लूई में ऐसा कुछ देखने को मिल ही जाता है,...

    PREDICTION: नो मर्सी के मेन इवेंट मैच को लेकर आई बड़ी खबर, क्या...

    WWE में ब्रोक लेसनर की अहमियत किसी से छुपी नहीं है और अकेले उनकी ही वजह से कंपनी को भारी मुनाफा होता है और...

    कभी कर्ण शर्मा का करियर बनाया था अब बनाएगा भारत के युवा खिलाड़ियों का...

    पूर्व खिलाड़ी अभय शर्मा को भारत का नया फील्ड़िग कोच बनाया गया है। अब वो भारत के फील्ड़िग कोच की भूमिका में 23 सितम्बर को...

    भारत से मिल रही लगातार शर्मनाक हार पर इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अपनी...

    आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम मौजूदा समय में भारत के दौरे पर है, जहां पांच वनडे मैचो की सीरीज का तीसरा मैच रविवार, यानि 24 सिंतबर...