harbhajan-singh-and-ambati-rayudu-spat-on-field-against-pune
करेंट इवेंट

आईपीएल 9: …….जब मैदान पर ही भीड़ गये मुंबई इंडियंस के ये दो दिग्गज खिलाड़ी

  • कल मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजायन्ट्स मैदान पर एक दुसरे के सामने थे, इस कम स्कोरिंग मैच में भले ही मुंबई ने पुणे को 8 विकेट से शिकस्त दे दिया था, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ, जो एक बार फिर आईपीएल में मुंबई को शर्मिंदा करने के लिए काफी था.

    दरअसल घटना उस समय की है, जब पुणे के 2 विकेट गिर चुके थे, और 11 वें ओवर में मुंबई की तरफ से हरभजन सिंह गेंदबाजी कर रहे थे, बल्लेबाजी छोर पर सौरभ तिवारी हरभजन का सामना कर रहे थे, इसी बीच एक गेंद को तिवारी ने बाउंड्री कि तरफ खेला, वहाँ मुंबई के कप्तान ने आगे अम्बाती  रायडू और उनके पीछे बटलर को फील्डिंग के लिए लगा रखा था, अगर उस गेंद से रायडू छेड़ छाड़ नहीं करते तो बटलर उसे आसानी से रोक सकते थे, लेकिन रायडू ने गेंद के बीच में अपना हाथ लगाया और वो बाउंड्री के बाहर चली गयी, जिसके बाद सौरभ तिवारी के नाम एक और चौका जुड़ गया.

    जिसके बाद हरभजन सिंह ने रायडू को कुछ भला बुरा कह दिया, जो रायडू को भी बुरा लग गया, और वो हरभजन सिंह की तरफ झगड़ने के लिए बढ़ गये, लेकिन अनुभवी हरभजन सिंह ने अपने गुस्से पर काबू किया और मामला शांत किया.

    उसके बाद जब अपने अगले ओवर में हरभजन सिंह ने पीटर हैंड्सकोम्ब को आउट किया, तो रायडू और हरभजन सिंह साथ में जश्न मनाते देखे गये, जिससे ये तो साफ़ है, कि इस  घटना को दोनों ने भुला दिया था,लेकिन पहले की गयी घटना से जरुर इन दोनों कि किरकिरी उडी.

    प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा ने भी इस को टालने कि कोशिस किया और कहा वो दोनों काफी अच्छे दोस्त है, कभी-कभी ऐसी घटनाये सामने आ ही जाती है. मैदान पर ऐसी बाते होना कोई बड़ी बात नहीं है.

    यहाँ  देखे उस  घटना कि विडियो:

    sw
    Top