कल मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजायन्ट्स मैदान पर एक दुसरे के सामने थे, इस कम स्कोरिंग मैच में भले ही मुंबई ने पुणे को 8 विकेट से शिकस्त दे दिया था, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ, जो एक बार फिर आईपीएल में मुंबई को शर्मिंदा करने के लिए काफी था.

दरअसल घटना उस समय की है, जब पुणे के 2 विकेट गिर चुके थे, और 11 वें ओवर में मुंबई की तरफ से हरभजन सिंह गेंदबाजी कर रहे थे, बल्लेबाजी छोर पर सौरभ तिवारी हरभजन का सामना कर रहे थे, इसी बीच एक गेंद को तिवारी ने बाउंड्री कि तरफ खेला, वहाँ मुंबई के कप्तान ने आगे अम्बाती  रायडू और उनके पीछे बटलर को फील्डिंग के लिए लगा रखा था, अगर उस गेंद से रायडू छेड़ छाड़ नहीं करते तो बटलर उसे आसानी से रोक सकते थे, लेकिन रायडू ने गेंद के बीच में अपना हाथ लगाया और वो बाउंड्री के बाहर चली गयी, जिसके बाद सौरभ तिवारी के नाम एक और चौका जुड़ गया.

जिसके बाद हरभजन सिंह ने रायडू को कुछ भला बुरा कह दिया, जो रायडू को भी बुरा लग गया, और वो हरभजन सिंह की तरफ झगड़ने के लिए बढ़ गये, लेकिन अनुभवी हरभजन सिंह ने अपने गुस्से पर काबू किया और मामला शांत किया.

उसके बाद जब अपने अगले ओवर में हरभजन सिंह ने पीटर हैंड्सकोम्ब को आउट किया, तो रायडू और हरभजन सिंह साथ में जश्न मनाते देखे गये, जिससे ये तो साफ़ है, कि इस  घटना को दोनों ने भुला दिया था,लेकिन पहले की गयी घटना से जरुर इन दोनों कि किरकिरी उडी.

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा ने भी इस को टालने कि कोशिस किया और कहा वो दोनों काफी अच्छे दोस्त है, कभी-कभी ऐसी घटनाये सामने आ ही जाती है. मैदान पर ऐसी बाते होना कोई बड़ी बात नहीं है.

यहाँ  देखे उस  घटना कि विडियो:

  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    पहले सुष्मिता फिर परिणिति और उसके बाद शिवानी दांडेकर के साथ हार्दिक का नाम...

    अपने स्टाइलिश लुक और ताबड़तोड़ छक्कों की बारिश के लिए मशहूर भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के वैसे तो लाखों क्रिकेट प्रशंसक...

    कोच से उलझना पड़ा गौतम गंभीर को भारी, अब इस भारतीय खिलाड़ी की अगुवाई...

    बहुत ही जल्द घरेलू क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी की शुरुआत होने वाली हैं. रणजी ट्रॉफी के आगामी सत्र का सबसे पहला...

    23 सितम्बर स्पेशल: क्रिकेट में आज है उस भारतीय खिलाड़ी का जन्मदिन जिसको 50...

    पाकिस्तान ने क्रिकेट को हमेशा ही कई बड़े नाम दिये है. इसी कड़ी में एक नाम है, मोईन खान का. आज के दिन ही मोईन...

    NO MERCY 2017 MATCHCARD: ये हैं नो मर्सी मैच के शेड्यूल और प्रतिभागी, जाने...

    इस आर्टिकल में जानिये 25 सितम्बर की सुबह होने वाली नो मर्सी में कौन से रेस्लर किसके साथ रहे हैं भिड़. 1.किक ऑफ़ मैच  इस साल...

    टीम की ओपनिंग की समस्या हुई खत्म अब खुद चयनकर्ताओ ने कहा ये खिलाड़ी...

    साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश की टीम के बीच 28 सितम्बर से साउथ अफ्रीका की धरती पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. बांग्लादेश...