कल मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजायन्ट्स मैदान पर एक दुसरे के सामने थे, इस कम स्कोरिंग मैच में भले ही मुंबई ने पुणे को 8 विकेट से शिकस्त दे दिया था, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ, जो एक बार फिर आईपीएल में मुंबई को शर्मिंदा करने के लिए काफी था.

दरअसल घटना उस समय की है, जब पुणे के 2 विकेट गिर चुके थे, और 11 वें ओवर में मुंबई की तरफ से हरभजन सिंह गेंदबाजी कर रहे थे, बल्लेबाजी छोर पर सौरभ तिवारी हरभजन का सामना कर रहे थे, इसी बीच एक गेंद को तिवारी ने बाउंड्री कि तरफ खेला, वहाँ मुंबई के कप्तान ने आगे अम्बाती  रायडू और उनके पीछे बटलर को फील्डिंग के लिए लगा रखा था, अगर उस गेंद से रायडू छेड़ छाड़ नहीं करते तो बटलर उसे आसानी से रोक सकते थे, लेकिन रायडू ने गेंद के बीच में अपना हाथ लगाया और वो बाउंड्री के बाहर चली गयी, जिसके बाद सौरभ तिवारी के नाम एक और चौका जुड़ गया.

जिसके बाद हरभजन सिंह ने रायडू को कुछ भला बुरा कह दिया, जो रायडू को भी बुरा लग गया, और वो हरभजन सिंह की तरफ झगड़ने के लिए बढ़ गये, लेकिन अनुभवी हरभजन सिंह ने अपने गुस्से पर काबू किया और मामला शांत किया.

उसके बाद जब अपने अगले ओवर में हरभजन सिंह ने पीटर हैंड्सकोम्ब को आउट किया, तो रायडू और हरभजन सिंह साथ में जश्न मनाते देखे गये, जिससे ये तो साफ़ है, कि इस  घटना को दोनों ने भुला दिया था,लेकिन पहले की गयी घटना से जरुर इन दोनों कि किरकिरी उडी.

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा ने भी इस को टालने कि कोशिस किया और कहा वो दोनों काफी अच्छे दोस्त है, कभी-कभी ऐसी घटनाये सामने आ ही जाती है. मैदान पर ऐसी बाते होना कोई बड़ी बात नहीं है.

यहाँ  देखे उस  घटना कि विडियो:

  • SHARE

    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    ये है दुनिया के वो 3 बल्लेबाज जिन्होंने चौको और छक्को की मदद से...

    क्रिकेट में अक्सर कई बड़े रिकाॅर्ड बनते बिगड़ते हैं,पर इसमें से कुछ ऐसे रिकाॅर्ड भी देखने को मिलते हैं,जिन्हें तोड़ने में दशको बीत जाते...

    STATS: दुसरे टेस्ट के चौथे दिन हार के कगार पर पहुंची भारतीय टीम, लेकिन...

    मंगलवार, 16 जनवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच सेंचुरियन टेस्ट के चौथे दिन का खेल खेला गया. दिन का शुरुआत मेजबान साउथ...

    ट्विटर प्रतिक्रिया: नम्बर 1 टीम भारत की अफ्रीका में बल्लेबाजी देख लोगो ने बनाया...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज दुसरे टेस्ट का चौथा दिन का खेल खेला गया. जहाँ साउथ अफ्रीका ने एक बार फिर से...

    सेंचुरियन का दूसरा टेस्ट मैच जीतने के लिए माइकल होल्डिंग ने भारत को दिया...

    भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच सेंचुरियन में खेला जा रहा तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच एक रोमांचक...

    वीडियो : 2007 विश्वकप के समय लिया गया विराट कोहली के पहले इंटरव्यू का...

    भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली दौलत व शोहरत के मामले में भारत के नंबर 1 खिलाड़ी है. आज विराट कोहली जब मीडिया से बातचीत...