भले ही भारतीय टीम के ऑफ़ ब्रेक स्पिनर हरभजन सिंह लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हो, लेकिन वह सोशल मिडिया में काफी एक्टिव रहते है. भारतीय टीम के ऑफ़ ब्रेक स्पिनर हरभजन भारतीय टीम में वापसी करने के लिए इनदिनों रणजी मैच खेल रहे है.

अभ्यास सत्र की फोटो की थी पोस्ट 

रणजी में अपने राज्य पंजाब के लिए खेल रहे हरभजन सिंह ने गुरुवार को ट्वीटर पर अपने अभ्यास सत्र की एक फोटो अपलोड करते हुए लिखा, “फिर से बेसिक्स की तरफ”

लेकिन ट्विटर पर एक यूजर ने उड़ाया मजाक 

लेकिन हरभजन द्वारा पोस्ट की गई फोटो और लिखी गई बात नोएल स्मिथ नाम के एक यूजर को बिलकुल पसंद नहीं आई और इस ट्विटर यूजर ने हरभजन को मुफ्त में एक सलाह दे डाली, जिसमें लिखी गई भाषा भी बहुत खराब थी. स्मिथ द्वारा दी गई इस सलाह से हरभजन काफी भड़क गये और नोएल स्मिथ को उन्होंने उसी के अंदाज में जवाब दिया है.

क्रिकेट से रिटायर हो जाइये

ट्विटर यूजर नोएल स्मिथ नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, “जैसी एक कहावत है, कि आप एक बूढ़े कुत्ते को नये करतब नहीं सिखा सकते. वैसे ही भज्जी आपके सबसे अच्छे दिन गुजर चुके है. इसे समझे और संन्यास ले लीजिये. सम्मान के साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर हो जाइये. खुद को अपने पिछले साथियों की तरह बेवकूफ मत बनाइए मैं बस इतना ही कह सकता हूं.”

तुम्हारे जैसे बूढ़े कुत्ते खाली भौक सकते है

हरभजन ने स्मिथ के ट्विट का जवाब भी उन्ही के लहजे में दिया और हरभजन ने ट्विट करते हुए लिखा, “तुम्हारे जैसे बूढ़े कुत्ते खाली भौक सकते है….इसलिए वही करते रहो. मुझे लगता है तुमने पूरी जिंदगी यही सीखा है….तुम जंग पहले ही हार चुके हो, क्योंकि तुमने नई चीजे सिखने से इनकार कर दिया है. रोज कुछ नया सीखने को होता है, अगर हम सीखना चाहे तो, आप दूसरों को अपने तरीके मत सिखाओं.

यहाँ देखे स्मिथ और भज्जी के ट्विट 

2015 में खेला था अंतिम वनडे मैच 

आपको बता दे, कि भारतीय टीम से हरभजन सिंह लम्बे समय से बाहर है. हरभजन ने अपना अंतिम मैच भारतीय टीम के लिए 2016 में खेला था जो युएई जैसी कमजोर टीम के खिलाफ था. वही उन्होंने अपना अंतिम टेस्ट मैच 2015 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. वही हरभजन सिंह ने अपना अंतिम वनडे मैच 2015 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुंबई में खेला था.

Toss it up 🏏3️⃣ #jumper #Bsports #bhajjisports #bhajji

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

 

  • SHARE

    Related Articles

    INDvSL: तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम घोषित, 1 बदलाव के बाद इन 11...

    भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज का निर्णायक मुकाबला रविवार,यानि 17 दिसंबर को विशाखापट्टनम के क्रिकेट स्टेडियम खेला...

    FACT: WWE दिग्गज रेस्लरो का कर रही है अपमान, जानबूझकर हरा रही है हर...

    WWE हमेशा ही अपने दिग्गज रेस्लरो को सम्मान देने के लिए जानी जाती है लेकिन मौजूदा समय में WWE कई ऐसे गलत काम कर...

    चार दिवसीय टेस्ट मैच में दिखेगा कई अनोखे नियम, 26 दिसंबर को होगा साउथ...

    जिम्बाब्वे और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले चार दिवसीय टेस्ट मैच में क्रिकेट प्रशंसकों को नए नियम देखने को मिल सकते हैं। अभी...

    बड़ी खबर : चयनकर्ताओं ने 20 दिसंबर से शुरू होने वाली भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज...

    भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच वनडे सीरीज के बाद 20 दिसंबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जायेगी. जिसके लिए भारतीय...

    आज भी लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है सहवाग का जादू मैदान पर...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अपने करियर के दौरान दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है। वीरेन्द्र सहवाग की बल्लेबाजी...