खेल डेस्क, मुंबई इंडियंस के गेंदबाज हरभजन सिंह का कहना है, कि मुंबई इंडियंस आगामी गुज़ारत लायंस के साथ मैच में जरुर जीत हासिल करेगी. प्रेस कांफ्रेंस में बातचीत करते हुए भज्जी ने कहा, कि मैच में किसी भी तरह कोई दबाव नहीं है. इसी वजह से टीम बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए गुजरात लायंस को पराजित करेगी.

मालूम हो कि मुंबई इंडियंस इस वक़्त अंक तालिका में चौथे पायदान पर है और 13 मैचों में सात जीत के साथ कुल 14 अंक हैं. गुजरात के साथ होने वाले मैच में यदि मुंबई जीतती है तो वह प्ले ऑफ़ में क्वालीफाई कर सकती है लेकिन अगर हारती है तो टीम बाहर हो जाएगी.

एक प्रसिद्ध क्रिकेट वेबसाइट के पत्रकार के सवालों का जबाब कुछ इस अंदाज में दिया भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने:

सवाल : आपके हिसाब से अंतिम चार टीम कौन सी होने वाली हैं ?
भज्जी : मुंबई इंडियंस (काफी सोचने के बाद), आरसीबी, केकेआर, हैदराबाद.

सवाल : मुंबई इंडियंस का मुकाबला गुज़ारत लायंस से होना है. इस मैच में मुंबई को प्ले ऑफ़ में क्वालीफाई करने के लिए बहुत जरुरी है. आप क्या सोचते हैं इसके बारे में?

भज्जी : इसके बारे में क्या महसूस करना. यह निश्चित तौर पर चुनौतीपूर्ण मैच होने जा रहा है.

सवाल : क्या आप मैच में ज्यादा दबाव महसूस कर रहे हैं ?
भज्जी : हर मैच में दबाव रहता ही है. फिर चाहे आप पहले खेलें या आखिरी में, दबाव रहता है.

सवाल : बॉलआर के ब्रांड एम्बेसडर बनने पर आप क्या सोच रहे हैं ?
भज्जी : बॉलआर के साथ होना बहुत बढ़िया लग रहा है. और हाँ मुझे पूरी उम्मीद है कि यह भारत में काफी सफल होगा.

सवाल : भारत में बल्लेबाजो की ज्यादा डिमांड होती है. आप एक गेंदबाज हैं, ऐसे में आपको कैसा लगता है ?

भज्जी : यह सच है. भारत में बल्लेबाजों को ज्यादा विज्ञापन और अन्य चीज़े भी मिलती हैं. अगर आप देखें पिछले कई सालों के रिकॉर्ड को तो बल्लेबाजों की ज्यादा डिमांड होती है और इसमें हम आप कुछ कर भी नहीं सकते. बस आपको अपनी गेंदबाजी को और बेहतर बनाना चाहिए.

बता दें कि हरभजन सिंह मोबाइल एप बॉलआर के ब्रांड एम्बेसडर चुने गए हैं. इसका ऑफिस सिडनी, सिंगापुर, अमेरिका और दिल्ली में है. यह ऐसी एप है जो क्रिकेट के बीच यूजर को मैच में कितने विकेट गिरेंगे, कितने रन बनेंगे आदि प्रेडिक्ट करने का मौका देती है. इस इवेंट की एंकरिंग मशहूर टीवी एंकर अर्चना विजय ने की और इस दौरान बॉलआर के सीइओ सैम जोंस और भारत प्रमुख रोहन कुमार मौजूद थे.

  • SHARE
    I am ankur tiwari an ardent fan of cricket. I want to become a cricket writer, i always suport ms dhoni and suresh raina in every international match, but not in ipl in ipl i always chear for delhi and ms dhoni.

    Related Articles

    वार्मअप मैच- बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन ने कीवि टीम के कतरे पर, 30 रनों की...

    न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम के भारत दौरे की शुरूआत हो गई हैं जहां उसे मंगलवार को मुंबई के ऐतिहासिक मैदान ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले...

    पाकिस्तानी क्रिकेटर का पीसीबी पर गंभीर आरोप, जगह बनाने के लिए करना पड़ता है...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने मगंलवार को एक न्यूजपेपर को दिए साक्षात्कार में अपनी टीम को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा...

    SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में किस मैच में किसका होगा किससे मुकाबला

    यहां पढ़िये कल होने वाली स्मैकडाउन में रेस्लर्स कौन सी स्टोरीलाइन में नजर आयेंगे. 1.बैरन कोर्बिन vs एजे स्टाइल्स  हेल इन द सेल में यूनाइटेड स्टेट्स...

    न्यूजीलैंड की टीम को अभ्यास मैच में ही लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी चोट...

    भारतीय क्रिकेट टीम के सामनें अब न्यूजीलैंड की चुनौती है। भारतीय टीम की हालिया फॉर्म को देखकर तो आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता...

    श्रीलंकाई टीम की बस पर आतंकी हमलें के बाद इस शख्स ने बचायी थी...

    पाकिस्तान में 2009 में श्रीलंका की क्रिकेट टीम की बस पर एक आतंकी हमला हुआ था। खिलाड़ियों की बस पर इस तरह के आतंकी...