शेरा का किटबैग गायब करके ही बच सकती है वेस्टइंडीज टीम: हरभजन सिंह - Sportzwiki
क्रिकेट

शेरा का किटबैग गायब करके ही बच सकती है वेस्टइंडीज टीम: हरभजन सिंह

  • भारतीय टीम इस समय एंटीगुआ में पहले टेस्ट में व्यस्त है, और भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली के दोहरे शतक की मदद से भारतीय टीम इस समय मजबूत स्थिति में खड़ी है और परिस्थितियो को देखकर इस मैच की प्रबल दावेदार मानी जा रही है.

    जिस तरह से भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने बल्लेबाजी की है वो काबिले तारीफ़ है भारतीय कप्तान ने लंच तक 200 रन बना डाले, लेकिन लंच के बाद दूसरी ही गेंद पर बोल्ड हो गये, लेकिन तब तक वो भारत के लिए वो कर चुके थे जो उन्हें करना था इसमें अश्विन और शिखर धवन ने भी कोहली का पूरा योगदान दिया.

    विराट कोहली की बल्लेबाजी देखकर जहाँ विरोधी टीम वेस्टइंडीज काफी परेशान दिखी वहीं भारतीय टीम से बाहर चल हरभजन सिंह ने टीम में न होकर टीम को हँसाने का अपना काम जारी रखा है.

    हरभजन सिंह और युवराज सिंह भारतीय टीम में जब भी होते है तो भारतीय टीम से टेंसन कोसों दूर होती है, क्योंकि ये दोनों खिलाड़ी हमेशा साथी खिलाड़ियों को हँसाते रहते है, इन दोनों के द्वारा पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के उपर किया गया मजाक हर  प्रसंशक जानता है.

    इस बार हरभजन ने वेस्टइंडीज कों वार्न करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमे उन्होंने लिखा है, कि

    “वेस्टइंडीज़ की टीम सिर्फ एक ही तरीके से विराट कोहली को रन बनाने से रोक सकती है. अगर वो उनका किटबैग गायब कर दें तो ऐसा हो सकता है.”


    हरभजन ने इसके साथ ही भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली को शुभकामनाएं देते हुए लिखा है, कि

    “गुड लक शेरा, चलते रहो”

    हरभजन सिंह का यह ट्वीट पढ़कर भारतीय प्रसंशको के साथ भारतीय खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक सकते है, भारतीय स्पिनर का मानना है, कि वेस्टइंडीज की टीम अनुभवहीन है और उसमे अनुभव की पूरी कमी है जो भारतीय कप्तान और भारतीय टीम के सामने कही नहीं टिकती है.

    हरभजन सिंह ने टेस्ट मैच शुरू होते ही भारतीय टीम के जीतने की भविष्यवाणी कर दी थी, हरभजन सिंह ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, कि

    “मेरे भविष्यवाणी के अनुसार भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज में बीसीसीआई सीरीज जीतने की प्रमुख दावेदार है, वेस्टइंडीज के पास काफी युवा टीम है और उनका भारतीय टीम के साथ कोई तुलना नहीं की जा सकती है, टीम में मुश्किल से कोई जानामाना चेहरा होगा.”

    sw

    Most Popular

    Top