भारतीय टीम इस समय एंटीगुआ में पहले टेस्ट में व्यस्त है, और भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली के दोहरे शतक की मदद से भारतीय टीम इस समय मजबूत स्थिति में खड़ी है और परिस्थितियो को देखकर इस मैच की प्रबल दावेदार मानी जा रही है.

जिस तरह से भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने बल्लेबाजी की है वो काबिले तारीफ़ है भारतीय कप्तान ने लंच तक 200 रन बना डाले, लेकिन लंच के बाद दूसरी ही गेंद पर बोल्ड हो गये, लेकिन तब तक वो भारत के लिए वो कर चुके थे जो उन्हें करना था इसमें अश्विन और शिखर धवन ने भी कोहली का पूरा योगदान दिया.

विराट कोहली की बल्लेबाजी देखकर जहाँ विरोधी टीम वेस्टइंडीज काफी परेशान दिखी वहीं भारतीय टीम से बाहर चल हरभजन सिंह ने टीम में न होकर टीम को हँसाने का अपना काम जारी रखा है.

हरभजन सिंह और युवराज सिंह भारतीय टीम में जब भी होते है तो भारतीय टीम से टेंसन कोसों दूर होती है, क्योंकि ये दोनों खिलाड़ी हमेशा साथी खिलाड़ियों को हँसाते रहते है, इन दोनों के द्वारा पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के उपर किया गया मजाक हर  प्रसंशक जानता है.

इस बार हरभजन ने वेस्टइंडीज कों वार्न करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमे उन्होंने लिखा है, कि

“वेस्टइंडीज़ की टीम सिर्फ एक ही तरीके से विराट कोहली को रन बनाने से रोक सकती है. अगर वो उनका किटबैग गायब कर दें तो ऐसा हो सकता है.”


हरभजन ने इसके साथ ही भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली को शुभकामनाएं देते हुए लिखा है, कि

“गुड लक शेरा, चलते रहो”

हरभजन सिंह का यह ट्वीट पढ़कर भारतीय प्रसंशको के साथ भारतीय खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक सकते है, भारतीय स्पिनर का मानना है, कि वेस्टइंडीज की टीम अनुभवहीन है और उसमे अनुभव की पूरी कमी है जो भारतीय कप्तान और भारतीय टीम के सामने कही नहीं टिकती है.

हरभजन सिंह ने टेस्ट मैच शुरू होते ही भारतीय टीम के जीतने की भविष्यवाणी कर दी थी, हरभजन सिंह ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, कि

“मेरे भविष्यवाणी के अनुसार भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज में बीसीसीआई सीरीज जीतने की प्रमुख दावेदार है, वेस्टइंडीज के पास काफी युवा टीम है और उनका भारतीय टीम के साथ कोई तुलना नहीं की जा सकती है, टीम में मुश्किल से कोई जानामाना चेहरा होगा.”

  • SHARE

    मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना चाहता था, और यह सपना मेरा sportzwiki में सफल हुआ, मै क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रसंशक हूँ, सिर्फ भारत ही नहीं मै सभी देशो की सभी लीग देखता हूँ और उससे मिली जानकारी sportzwiki के द्वारा आप लोगों तक पहुँचाने की कोशिस करता हूँ.

    Related Articles

    अगरकर, मो. कैफ सहित इन 10 खिलाड़ियों ने धर्म की सीमाएं तोड़कर की दुसरे...

    कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जो हिंदू हैं लेकिन उन्होंने शादी मुस्लिम लड़की से की हैं. तो कई ऐसे भी क्रिकेटर्स हैं जो मुसलमान हैं,...

    वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक चौके लगाने वाले टॉप 8 बल्लेबाजो में 3 भारतीय...

    वनडे क्रिकेट की बात करे, तो वनडे क्रिकेट में चौके और छक्के हमेशा सबसे ज्यादा लगते हैं. क्रिकेट का कोई भी फ़ॉर्मेट हो उसमे...

    टी10 टूर्नामेंट : सहवाग की टीम मराठा अरेबियंस ने पंजाबी लैजेंड्स को हरा सेमीफाइनल...

    टी10 टूर्नामेंट में आज शुक्रवार को दिन का तीसरा मैच व टूर्नामेंट का 9वां मैच वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली मराठा अरेबियंस और मिस्बाह...

    ये है वो 10 टीम जिनके नाम है अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन...

    क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जो लोकप्रिय होने के साथ साथ काफी खेला भी जाता है. लगभग हर टीम के सालभर में कई दूसरे...

    सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने रेत से ये कलाकृति बना दिया विराट-अनुष्का को शादी...

    विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने शादी की घोषणा ट्वीटर के माध्यम से की। इटली के टस्कनी शहर में हुई इस शादी की...