हरभजन की फिर बढ़ी मुश्किलें हो सकती है जेल - Sportzwiki
क्रिकेट

हरभजन की फिर बढ़ी मुश्किलें हो सकती है जेल

  • हाल ही में परिणय सूत्र में बंधे ऑफ स्पिनर हरभजन ङ्क्षसह और अभिनेत्री गीता बसरा के शादी समारोह से जुड़ी मुसीबतें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं और शादी में तंबाकू परोसे जाने को लेकर एक सिख संगठन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।
    हरभजन और गीता गत 29 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे थे। हाल ही में मीडियाकर्मियों के साथ बाउंसर्स की धक्का-मुक्की को लेकर हरभजन ने माफी मांगी थी लेकिन अब खुद उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है।

    एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक हरभजन ङ्क्षसह की शादी में मौजूद हाई प्रोफाइल मेहमानों को 130 तरह की तंबाकू परोसी गई जिससे आहत होकर एक सिख संगठन ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज की है। दरअसल सिख संगठन के मुताबिक, सिख धर्म में तंबाकू का सेवन निषेध है लेकिन हरभजन के शादी समारोह में मेहमानों को तंबाकू और हुक्का परोसा गया। सिख संगठन ने इसके खिलाफ पुलिस के साथ-साथ सिखों के सबसे बड़े संगठन अकाल तख्त में भी शिकायत दर्ज की है।
    सिख संगठन टीम इंडिया के इस स्टार क्रिकेटर पर जल्द सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग भी कर रहा है जिससे समाज में एक सकारात्मक संदेश जा सके। हरभजन इससे पहले भी सिख संगठनों के निशाने पर रहे हैं जब उन्होंने एक शराब कंपनी के विज्ञापन में बाल खोलकर उसका प्रचार किया था।

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top