कल श्री लंकाई टीम के छक्के छुडाने के बाद टीम इंडिया के प्लेयर्स का हौंसला आसमान छूता दिखाई दिया। इस जीत के बाद जहां विराट कोहली मैन ऑफ़ द मैच बने, वहीँ युवराज को कूलेस्ट प्लेयर ऑफ द मैच के ताज से नवाज़ा गया। युवराज ने एशिया कप सिरीज़ में अपने बेहतर प्रदर्शन से यह साफ़ कर दिया कि वे जबरदस्त फॉर्म के साथ क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। इस जीत के बाद भारतीय आवाम को जितनी ख़ुशी हुई है, उससे कई ज़्यादा ख़ुशी युवराज की मंगेतर हेज़ल कीच को हुई। उन्होंने इस जीत के बाद ट्वीट कर युवराज को एक अनोखे रूप में बधाई दी।

टीम इंडिया की जीत के बाद जब युवराज ने कूलेस्ट प्लेयर ऑफ द मैच की ट्रॉफी ली, तो उनकी मंगेतर ने उनके सामने एक डिमांड रख दी। उनकी इच्छा को उन्होंने पूरी दुनिया के सामने रखा, जिसपर युवराज सिंह ने जवाब भी दिया। ट्वीटर के ज़रिये हेज़ल ने युवराज को इस खिताब के लिए बधाई देते हुए कहा कि ‘कूलेस्ट प्लेयर युवराज (अपनी जीती हुई इनाशी राशी से मुझे शॉपिंग पर लेकर चलना) अच्छा खेले।’ इस पोस्ट को उन्होंने फेसबुक और ट्विटर दोनों पर शेयर किया। युवराज और हेज़ल ने पिछले साल नवम्बर में अपनी गर्लफ्रेंड हेज़ल से सगाई कर ली थी। कहा जा रहा है कि इस साल के अंत में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएँगे।

 

श्रीलंका से भीडंत में युवराज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 35 रन बनाये। जिसमें उन्होंने 18 गेंदों पर तीन चौके और तीन छक्के जड़े। इसी परफॉरमेंस के लिए उन्हें कूलेस्ट प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला और बतौर इनामी राशी युवराज को 2500 डॉलर (1,70,000) मिले। इसीपर उनकी गर्लफ्रेंड हेज़ल ने उनसे शौपिंग ले जाने की मांग की।

 

  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...