भारतीय आलराउंडर युवराज सिंह ने पिछले साल दिवाली के समय बालीवुड अभिनेत्री हेजल कीच से सगाई किया था, लेकिन अभी तक युवराज ने शादी नहीं किया.

युवराज सिंह बालीवुड के इस अभिनेत्री के साथ अपने जन्मदिन के दिन शादी के बंधन में बधने वाले थे, लेकिन किसी नजदीकी का आकस्मिक निधन होने के कारण युवराज ने अपना फैसला बदल लिया.

यह भी पढ़े: आज योगेश्वर के साथ सहवाग ने ट्वीटर पर बनाया आशीष नेहरा का मजाक

अभी तक युवराज ने अपने शादी के डेट की कोई घोषणा नहीं की है, सगाई के बाद युवराज के पिता योगराज सिंह और माँ शबनम काफी खुश थे, पिता योगराज ने तो यहाँ तक कह डाला था कि हेजल युवराज के लिए काफी लकी साबित होंगी और अब जल्द ही युवराज सिंह की भारतीय टीम में वापसी होगी.

योगराज सिंह के इस बयान के बाद ही युवराज सिंह की जनवरी में खेले गये ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी-20 सीरिज के लिए भारतीय टीम में वापसी हुई थी, जहाँ पर उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, लेकिन फिर भी उसके बाद उन्हें एशिया कप और टी-20 विश्वकप में मौका दिया गया, जहाँ युवराज के रहते हुए भारत ने एशिया कप में बांग्लादेश कों फाइनल में हरा कर एशिया कप पर कब्जा जमाया.

यह भी पढ़े: युवराज ने किया अपने पसंदीदा कप्तान के नाम का खुलासा

एशिया कप जीतने के तुरंत बाद भारतीय टीम टी-20 विश्वकप में व्यस्त हो गयी और इस टीम में भी युवराज सिंह भारतीय टीम का हिस्सा थे, लेकिन सेमीफाइनल के पहले युवराज सिंह चोटिल हुए और विश्वकप से बाहर हो गये उनकी जगह भारतीय टीम में मनीष पाण्डेय कों जगह मिली, पाण्डेय ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन भारत की उस दिन की खराब गेंदबाजी की वजह से अंतिम ओवर में वेस्टइंडीज ने भारत कों हरा सेमीफाइनल में प्रवेश किया और फाइनल जीता.

युवराज सिंह ने हेजल कीच से सगाई तो कर ली है, लेकिन युवराज कब शादी के बंधन में बंधेंगे ये कोई नहीं जानता, लेकिन अनुमान यही लगाये जा रहे है, कि इस साल अंत तक यह प्रेमी जोड़ा शादी के बंधन में बंध जायेगा.

यह भी पढ़े: शोभा डे ने सचिन पर साधा निशाना, ओंलम्पिक विजेताओं पर दिया विवादित बयान

हेजल कीच मुख्य रूप से  ब्रिटिस माडल और एक्ट्रेस है, वो पहली बार 18 साल की उम्र में भारत घुमने आई, जहाँ उन्हें एक्टिंग के ऑफर मिलने लगे, और यही से हेजल ने भारत में अपनी पारी की शुरुआत किया.

ये बात काफी कम लोगों को ही पता है, कि भारत की बहु बनने वाली यह ब्रिटिस अभिनेत्री  हैरी पॉटर कि कई सीरीज में भी एक्टिंग कर चुकी हैं. हैरी पॉटर की 3 फिल्मों (‘हैरी पॉटर एंड द फिलॉसोफर्स स्टोन’, ‘हैरी पॉटर एंड द चैम्बर ऑफ सीक्रेट्स’ और ‘हैरी पॉटर एंड द प्रिजनर ऑफ अज्काबान’) में वो हैरी की दोस्त बनी हैं.

यह भी पढ़े: रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ए ने भारत ए को 1 रन से हराया, क्या फिर भी फाइनल में मिली भारत कों जगह?

वही अगर फिल्मों की बात की जाए तो हेजल को पहला ब्रेक मिला 2007 में तमिल फिल्म ‘बिल्ला’ से मिला जिसमे उनका आइटम सॉन्ग काफी पॉपुलर हुआ. और इसी की बदौलत हेजल कीच बालीवुड की चकाचौंध की दुनिया में चमकने लगी, बालीवुड में 2011 की हिंदी फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में उन्हें पहला ब्रेक मिला जिसमे वो उन्होंने करीना कपूर की बेस्ट फ्रेंड और सलमान खान की वाइफ का रोल किया था.

हालाँकि इन सबके बीच मैक्सिमम फिल्म में उनका आइटम नम्बर “आ अंटे अमला पुरम” ने उन्हें काफी प्रसिधी दिया. युवराज सिंह से सगाई के बाद हेजल कों उनके इस गाने की वजह से करोड़ो बार यूट्यूब पर सर्च किया गया.

यहाँ देखे वो हॉट आइटम सॉंग:

  • SHARE
    मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना चाहता था, और यह सपना मेरा sportzwiki में सफल हुआ, मै क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रसंशक हूँ, सिर्फ भारत ही नहीं मै सभी देशो की सभी लीग देखता हूँ और उससे मिली जानकारी sportzwiki के द्वारा आप लोगों तक पहुँचाने की कोशिस करता हूँ.

    Related Articles

    NO MERCY 2017 RESULT: ये रहा नो मर्सी के किक ऑफ़ मैच का रिजल्ट,...

    नो मर्सी का यह किक ऑफ मैच था जिसमे अपोलो और एलियस एक दुसरे का सामना कर रहे थे, इस मैच में फैन्स को...

    NEWS: 3-0 से सीरीज जीतते ही भारतीय चयनकर्ताओ ने बाकी बचे 2 मैचो से...

    मौजूदा समय में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला खेली जा रही हैं और रविवार, 24 सितम्बर को इस पेटीएम...

    प्रो कबड्डी लीग : रोमांचक मुकाबले में एक अंक से जीती थलाइवाज की टीम

    नई दिल्ली, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| कप्तान अजय ठाकुर के अंतिम पलों में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी...

    प्रो कबड्डी: लगातार घर में तीसरा मैच हारी दिल्ली

    नई दिल्ली, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| दबंग दिल्ली प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में अपने घर में भी हार के सिलसिले को नहीं तोड़...

    रोहित व रहाणे को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया विराट ने जीत का...

    भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच चल रही पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा वनडे मैच आज रविवार को इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम...