16 फरवरी को हुई आईपीएल की नीलामी में भारत के उभरते खिलाड़ी सरफराज खान को रायल चैलेंजर बंगलौर ने 50 लाख में खरीदा है, सरफराज खान नीलामी से प्राप्त इस राशी से अपने पिता नौसाद खान के लिये कार खरीदेंगे.

सरफराज के पिता नौसाद की 2010 में मोटर बाइक चलाते हुये एक्सीडेंट हो गया था, उन्होंने कहा, कि वो इसे लोगो को दिखाने के लिये नहीं खरीद रहे बल्कि अपने पिता के सुरक्षित यात्रा के लिये खरीद रहे है.

उन्होंने कहा:न मुझे कुछ

“मेरे पिता की 2010 में एक्सीडेंट हो गया था, जिसमे वो बाल-बाल बचे थे, और उनके दाहिने कंधे में मोच आ गयी थी, मै उन्हें लेकर बहुत ज्यादा डर गया था, उसी समय मैंने सोच लिया था, जिस दिन मुझे कुछ पैसे मिल जायेंगे उस से मै अपने पिता के लिये कार खरीदूंगा.”

आप को यह बता दे कि सरफराज U-19 विश्वकप टीम के सदस्य रहे है, और उन्होंने इसी साल मुंबई से अपने रणजी करियर की शुरुआत की है.

सरफराज के पिता क्रिकेट कोच है, और वो उन्हें और उनके भाई को रोज अपने स्कूटर से अभ्यास के लिये क्रिकेट मैदान तक छोड़ते है, ये निश्चितरूप से खतरनाक है. उन्होंने आगे कहा:

“मै जानता हूँ, कि रोज इस तरह से यात्रा करना खतरे से खाली  नहीं है, लेकिन ट्रेन से भी तो यात्रा सुरक्षित नहीं है, एक्सीडेंट के बाद मेरे पिता के घुटनों में दर्द रहता है, इसलिए मै उन्हें आरामदायक यात्रा करते हुये देखना चाहता हूँ.”

 

 

  • SHARE

    Related Articles

    VIDEO: बिग बैश लीग के 15वें मैच में लिया गया 2018 का सर्वश्रेष्ठ कैच,...

    बिग बैश लीग में कल लीग का 35वाँ मुकाबला मेलबर्न रेनेगेड्स और एडिलेड स्ट्राइकर के बीच मेलबर्न में खेला गया था जिसमें एडिलेड ने...

    तीसरे टेस्ट से पहले इस भारतीय खिलाड़ी ने दी अफ्रीका को चेतावनी, वनडे में...

    कोलकाता, 23 जनवरी; भारतीय क्रिकेट टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने सोमवार को कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छह वनडे और तीन टी-20...

    हॉकी : 4-नेशन्स टूर्नामेंट के दूसरे चरण में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा भारत

    हेमिल्टन (न्यूजीलैंड), 23 जनवरी; भारत की पुरुष हॉकी टीम 4-नेशन्स इन्विटेशनल टूर्नामेंट के दूसरे चरण का आगाज मेजबान टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ करेगी। दोनों टीमों...

    अफ्रीका दौरे से पहले श्रेयस अय्यर का चौकाने वाला खुलासा विराट और धोनी की...

    बहुत ही कम समय में श्रेयस अय्यर ने भारतीय क्रिकेट टीम में एक अहम जगह पा ली हैं. हाल में ही न्यूजीलैंड के खिलाफ...

    कोच रवि शास्त्री ने अब भारत की हार पर तोड़ी चुप्पी इन्हें ठहराया हार...

    जोहानसबर्ग, 23 जनवरी; भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने सोमवार को कहा कि दक्षिण अफ्रीका में जिस प्रकार की स्थिति है, उसमें...