मेलबर्न. भारत के साथ मेलबर्न मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर होने वाले तीसरे वनडे मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के बाकी बचे तीन मैचों के लिए हेज़लवुड को बाहर कर दिया है. हेज़लवुड को टीम प्रबंधन ने आराम देना का फैसला लिया है. इसके साथ ही मेलबर्न वनडे में जॉन हेस्टिंग्स को टीम में बनाए रखा है.

हेज़लवुड को बाकी मैचों के लिए बाहर किये जाने के बाद कोच लेहमन की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा है कि, ‘इन गर्मियों में हेज़लवुड ने सभी छह टेस्ट मैच खेले थे, और इस वजह से वे काफी थक गए होंगे’.

लेहमन के मुताबिक, न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से पहले उन्हें फिर से तरोताजा होने के‍ लिए भारत के खिलाफ शेष बचे मैचों में आराम दिया जाएगा। इसके जरिये वे पुन: शारीरिक और मानसिक रूप से फिट हो पाएंगे।

 

मालूम हो कि हेजलवुड ने पर्थ में भारत के खिलाफ पहले वन-डे में ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे किफायती गेंदबाजी की थी. पहले वनडे में उन्होंने 41 रनों पर 1 विकेट लिया था। वहीँ दूसरे दूसरे वन-डे में उनकी जगह केन रिचर्डसन को अंतिम ग्यारह में शामिल किया गया था।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है, कि भारत के साथ जारी मौजूदा सीरीज के चौथे और पांचवें मैचों के लिए टीम की घोषणा बाद में की जाएगी।

ऑस्ट्रेलिया का संभावित एकादश:

उस्मान ख्वाजाआरोन फिंचस्टीव स्मिथ (कप्तान)जॉर्ज बेलीग्लैन मैक्सवेलमिशेल मार्शजॉन हेस्टिंग्सजैम्स फॉकनर, रिचर्डसन, स्कॉट बोलांडजॉइल पैरिस. 

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    IND v SL: नागपुर टेस्ट : भारतीय गेंदबाजों के फेर में फंसी श्रीलंकाई टीम

    नागपुर, 24 नवंबर (आईएएनएस)| श्रीलंकाई टीम यहां विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय गेंदबाजों...

    लम्बे समय बाद अंतिम एकादश में वापसी करने वाले इशांत शर्मा ने विराट कोहली...

    भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन मैदान में शुक्रवार को शुरू हुआ।...

    WWE NEWS: पहले से ही बुरा समय झेल रहे जॉन सीना के ऊपर WWE...

    सिनेशन के लीडर जॉन सीना इस समय अपने करियर में सबसे नीचे चल रहे हैं, उन्हें जॉबर से नीचे भी आँका जाता है पर...

    एशेज सीरीज: एक बार फिर से दोनों देशो के बीच क्रिकेट की जंग हुई...

    टेस्ट क्रिकेट की सबसे प्रसिद्ध सीरीज एशेज सीरीज शुरू हो चुकी है. इस सीरीज का पहला मैच ब्रिस्बेन में खेला जा रहा हैं. वही...

    भुवी की शादी में एक साथ दिखे सुरेश रैना और प्रवीण कुमार, मगर फैंस...

    भारतीय टीम के स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार ने गुरुवार 23 नवंबर को मेरठ में नुपुर नागर नाम की अपनी गर्ल फ्रेंड से शादी...