अब से लगभग 30 घंटे बाद“लोधा समिति” चेन्नई सुपर किंग्स मताधिकार को लेकर अपना फैसला सुनाएगी लेकिन एन श्रीनिवासन फैसले के बारे में जरा भी विचलित नहीं हैं. वे बेलग्रेड में कहीं छुट्टियाँ मना रहे हैं, उन्होंने  चेन्नई सुपर किंग्स और गुरुनाथ मयप्पन के भविष्य के बारे में बात करने से साफ इनकार कर दिया.

श्रीनिवासन ने कहा – “फैसला मेरे बारे में नहीं है, मैं भारत के क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से बाहर हूँ. मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और सीमेंट के कारोबार पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूँ.मेरा गाइड मुझे बेलग्रेड के कुछ रमणीय जगह दिखा रहा है, मुझे जाने दीजिये मुझे इस बारे में कोई बात नहीं करनी.”

हालांकि, आईसीसी में अहम पद रखने वाले श्रीनिवासन लंबे समय तक इन सवालों से बच नहीं सकते. मेरीलेबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) ने आज लॉर्ड्स में अपने वार्षिक विश्व क्रिकेट समिति की बैठक में खेल के बारे में बातचीत के लिए उन्हें आमंत्रित किया है. और यहाँ सवाल जवाब के लिए एक सत्र होगा. इस सत्र के दौरान अंग्रेजी पत्रकारों द्वारा इस मुद्दे को उठाने की संभावना है .

वहीं श्रीनिवासन के समर्थक उनके लिए सकारात्मक निर्णय आने की उम्मीद कर रहे हैं. एक समर्थक ने कहा –“सुप्रीमकोर्ट ने कहा था कि श्रीनिवासन 6 महीने के बाद या लोढ़ा समिति के फैसले के बाद अपने सामान्य बीसीसीआई कार्यों को फिर से शुरू कर सकते हैं. उन्होंने पहले से ही चेन्नई सुपर किंग्स टीम में हिस्सेदारी बेच दी है”

लेकिन बीसीसीआई के सदस्यों का हालांकि एक अलग दृष्टिकोण है बीसीसीआई के वकील का कहना है कि “CSK के शेयर हस्तांतरण पर लोढ़ा समिति की रिपोर्ट अभी बाकि है. तो, वह फिर से शुरू कर सकते हैं या नहीं ये समय से पहले के सवाल है.”

इस बीच, लोढ़ा समिति ने सभी चार सम्बन्धित पार्टिया- CSK , राजस्थान रॉयल्स , म्यपप्न और राज कुंद्रा के वकीलों से मंगलवार को नई दिल्ली में भारत हैबटाट केंद्र में दोपहर 1 बजे उपस्थित होने के लिए कहा गया  है.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    भारत का ये क्रिकेट स्टेडियम बनेगा अफगानिस्तान टीम का होम ग्राउंड, कही आपके शहर...

    भारत और अफगानिस्तान क्रिकेट के बीच रिस्ते की मिठास एक बार फिर देखने को मिली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भारत...

    टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब विराट कोहली ने बताया वनडे और टी-20 सीरीज...

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के पहले टेस्ट में भारत को एक बुरी तरह से हार मिली थी जिसमें भारत को 208 रनों का...

    शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, तो मिला ऐसा जवाब नहीं थी...

    भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती के नजारे कम ही देखने को मिलते है, लेकिन क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे...

    स्टोक्स, गंभीर, युवराज या स्टार्क नहीं बल्कि सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला यह दिग्गज...

    अब कुछ ही दिनों बाद आईपीएल 2018 की नीलामी का आयोजन होना है. इस आईपीएल नीलामी में दुनिया भर के 1122 खिलाड़ियों ने हिस्सा...

    RUMOUR: इस वजह से उड़ाई गयी थी डेनियल ब्रायन के इस बार की रॉयल...

    डेनियल ब्रायन आये दिन अपनी रिंग वापसी की ओर इशारा देते रहते हैं, हाल ही उनका नाम तब अचानक से सुर्ख़ियों में आ गया...