भारत के सलामी और बिस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने बीते 9 जनवरी को एम. एस धोनी और उनके साथियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा, कि मै आशा करता हूँ, कि धोनी और उनके साथी पिछले विश्वकप ताज की रक्षा करते हुए, एक बार फिर विश्वकप जीतेंगे, और भारत के लोगो के लिए एक बार फिर ख़ुशी का माहौल लेकर आयेंगे. विश्वकप 14 फरवरी से 29 मार्च के बिच न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाला है.

आईसीसी विश्वकप ट्राफी के साथ पोज देते हुए, सहवाग ने कहा:

“हम पिछले बार के विश्वकप चैम्पियन है, तो मै आशा करता हूँ. हम एक बार फिर अच्छा खेलेंगे और भारत के लिए, एक बार फिर विश्वकप लेकर आयेंगे.”

“मै एक बार फिर आईसीसी और एलजी को धन्यवाद देना चाहता हूँ, जिन्होंने ने यहाँ मुझे आमंत्रित किया और एक बार फिर इस ट्राफी को उठाने का मौका दिया, हमने इस ट्राफी को 2011 में उठाया था, और उसके बाद अब. यह हमारे पास बहुत दिनों तक था, लेकिन 2011 के बाद इसे कुछ समय तक और उठाने का मौका मिला है.”

7 दिसम्बर को जब से बीसीसीआई ने 30 सम्भावित खिलाडियों की घोषणा की है, तब से क्रिकेट प्रशंसक यह सवाल उठा रहे है, कि सहवाग, गम्भीर और युवराज को ति८म में शामिल क्यों नहीं किया गया, बहुत से लोगो ने विरोध भी जताया और कुछ लोगो का कहना है, कि धोनी टीम में इन खिलाडियों को रखना नहीं चाहते है, लेकिन वास्तविकता यह है, कि पिछले 2 सालो से ये तीनो खिलाड़ी अच्छे फार्म में नहीं है.

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    बड़ी खबर: लगातार दो मैच हारने के बाद अब टी 20 श्रृंखला से बाहर...

    चेन्नई और कोलकाता एकदिवसीय हारने के बाद अब स्मिथ एंड कंपनी के पेटीएम वनडे सीरीज हारने की कगार पर आ खड़ी हुई हैं. टीम...

    WWE NEWS: खुद ब्रोन स्त्रोमैन ने किया खुलासा, रिंग के बाहर रोमन रेन्स हैं...

    WWE में हाल ही के दिनों में रोमन रेन्स और ब्रोन स्त्रोमैन के बीच बहुत ही तगड़ी फाइट देखने को मिली थी जिसको फैन्स...

    22 सितम्बर स्पेशल: आज के दिन ही भारत ने लिया था ऑस्ट्रेलिया से 2003...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट की जंग बहुत पुरानी हैं. दोनों देश एक दूसरे से क्रिकेट के मैदान में हारना पसंद नही करते...

    RUMOUR: नो मर्सी के बाद रोमन रेन्स के करियर को आगे बढ़ाने के लिए...

    WWE में हमेशा ही मुख्य चेहरे की लड़ाई जारी रहती है, लगभग एक दशक से जॉन सीना कंपनी के मेन चेहरा थे पर अब...

    …. तो माही के कारण हैट्रिक लेने में सफल रहे कुलदीप यादव, खुद कुलदीप...

    गुरूवार, 21 सितम्बर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन के मैदान पर...