कल वेस्टइंडीज के खिलाफ सेमीफाइनल में हार के बाद जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से उनके संन्यास पर पुछा गया, तो उन्होंने मजकिया अंदाज में कहा,कि वे 2019 तक क्रिकेट खेलेंगे, और धोनी का ये विडियो वायरल हो गया है.

जब मैच के एक विदेशी पत्रकार ने महेंद्र सिंह धोनी को उनके संन्यास पर सवाल पूछा, तब धोनी ने सभी को हसाते हुए उनको जवाब दिया, और आज हर जगह सोशल मिडिया में उनके इस विडियो की चर्चा है.

उस पत्रकार के सवाल पर महेंद्र सिंह धोनी सिर्फ हसे, और उनको अपने पास खुर्ची पर बिठाया. और महेंद्र सिंह धोनी ने उनसे सवाल किया,कि क्या मै अनफिट हू? तो उस पत्रकार का जवाब था नहीं. धोनी ने उनसे अगला सवाल पुछा,कि क्या मै तेज नहीं दौडता? तो उसपर उन्होंने कहा, सबसे तेज भागते है. आखिर में महेंद्र सिंह धोनी ने उनको तीसरा सवाल पूछा,कि क्या मै 2019 का विश्वकप खेल सकता हू? तो तब उस पत्रकार ने कहा, हां खेल सकते हो.

और उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा,कि आपके सवाल का जवाब आपने खुद ही दे दिया, और अब मुझे कुछ जवाब देने की जरूरत नहीं है, और सभी लोग हँसने लगे और वो पत्रकार अपनी जगह जाकर बैठ गया.

धोनी ने कहा, अगर यह सवाल  कोई भारतीय पत्रकार मुझसे पुछता, तो मै उनसे कहता,कि क्या आपका कोई भाई या बेटा है, जो मेरी जगह खेल सकता और विकेट कीपिंग करेगा? इसपर सभी लोग हस पडे, और तालिया बजाई.

इस वाकये पर सोशल मिडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का ये विडियो वायरल हो चुका है. कुछ लोगों ने महेंद्र सिंह धोनी की वाह वाह की है, तो कुछ लोगों ने महेंद्र सिंह धोनी के इस रवैये की आलोचना की है.

यहाँ देखे विडियो:

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    भविष्यवाणी: प्रसिद्ध ज्योतिषी ने किया भविष्यवाणी जाने कितनी सफल होगी विराट-अनुष्का की शादी

    भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा इन दिनों आम है. खबरों के मुताबिक एक दूसरे को लगभग...

    बर्थ डे से एक दिन पहले ये किसके लिए शर्टलेस हुए युवराज सिंह, पत्नी...

    भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े फाइटर सिक्सर किंग युवराज सिंह इन दिनों भारतीय टीम से बाहर हैं। युवराज सिंह लगातार भारतीय टीम में...

    धर्मशाला में मिली शर्मनाक हार के बाद इन 2 बड़े बदलाव के साथ उतरेगी...

    धर्मशाला में हुए पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को श्रीलंका के हाथों 7 विकेट से एक शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. इस शर्मनाक हार...

    स्पेनिश लीग : बार्सिलोना ने विलारियल को दी मात

    विला रियल (स्पेन), 11 दिसम्बर; बार्सिलोना ने स्पेनिश लीग के 15वें दौर में खेले गए मैच में विलारियल को 2-0 से मात दी। समाचार एजेंसी...

    जर्मन लीग : पीटरसन की हैट्रिक से फ्रीबर्ग ने कोलोग्ने को हराया

    बर्लिन, 11 दिसंबर; नील पीटरसन की हैट्रिक के दम पर जर्मन लीग के 15वें दौर में खेले गए एक मैच में फ्रीबर्ग ने कोलोग्ने को...