आखिरकार धोनी ने उठा दिया सन्यास से पर्दा, विडियो वायरल - Sportzwiki
क्रिकेट

आखिरकार धोनी ने उठा दिया सन्यास से पर्दा, विडियो वायरल

  • कल वेस्टइंडीज के खिलाफ सेमीफाइनल में हार के बाद जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से उनके संन्यास पर पुछा गया, तो उन्होंने मजकिया अंदाज में कहा,कि वे 2019 तक क्रिकेट खेलेंगे, और धोनी का ये विडियो वायरल हो गया है.

    जब मैच के एक विदेशी पत्रकार ने महेंद्र सिंह धोनी को उनके संन्यास पर सवाल पूछा, तब धोनी ने सभी को हसाते हुए उनको जवाब दिया, और आज हर जगह सोशल मिडिया में उनके इस विडियो की चर्चा है.

    उस पत्रकार के सवाल पर महेंद्र सिंह धोनी सिर्फ हसे, और उनको अपने पास खुर्ची पर बिठाया. और महेंद्र सिंह धोनी ने उनसे सवाल किया,कि क्या मै अनफिट हू? तो उस पत्रकार का जवाब था नहीं. धोनी ने उनसे अगला सवाल पुछा,कि क्या मै तेज नहीं दौडता? तो उसपर उन्होंने कहा, सबसे तेज भागते है. आखिर में महेंद्र सिंह धोनी ने उनको तीसरा सवाल पूछा,कि क्या मै 2019 का विश्वकप खेल सकता हू? तो तब उस पत्रकार ने कहा, हां खेल सकते हो.

    और उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा,कि आपके सवाल का जवाब आपने खुद ही दे दिया, और अब मुझे कुछ जवाब देने की जरूरत नहीं है, और सभी लोग हँसने लगे और वो पत्रकार अपनी जगह जाकर बैठ गया.

    धोनी ने कहा, अगर यह सवाल  कोई भारतीय पत्रकार मुझसे पुछता, तो मै उनसे कहता,कि क्या आपका कोई भाई या बेटा है, जो मेरी जगह खेल सकता और विकेट कीपिंग करेगा? इसपर सभी लोग हस पडे, और तालिया बजाई.

    इस वाकये पर सोशल मिडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का ये विडियो वायरल हो चुका है. कुछ लोगों ने महेंद्र सिंह धोनी की वाह वाह की है, तो कुछ लोगों ने महेंद्र सिंह धोनी के इस रवैये की आलोचना की है.

    यहाँ देखे विडियो:

    sw

    Most Popular

    Top