भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और आफ स्पिनर रविचन्द्र अश्विन रविवार को मेलबर्न में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में चयन के लिये उपलब्ध होंगे, टिम मैनेजमेंट ने इसकी जानकारी ईमेल के द्वारा दी.

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार इंजरी की वजह से ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज से अब तक सिर्फ 3 मैच ही खेल पाये है, जबकि आफ-स्पिनर अश्विन भी बुधवार को अभ्यास के दौरान चोटिल हो गये थे, जिससे उनके साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलने को लेकर संशय बना हुआ था.

 भारतीय टीम के मैनेजर आर.एन बाबा ने ईमेल के द्वारा ये जानकारी दी, कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच में ये दोनों खिलाड़ी उपलब्ध होंगे, जैसा की पाकिस्तान के खिलाफ अभ्यास सत्र के दौरान देखा गया था, कि भुवनेश्वर कुमार बहुत ही धीमी गति से गेंदबाजी कर रहे थे, उससे पहले अभ्यास मैच में भी इंजरी की वजह से वो गेंदबाजी नहीं कर पाये थे, भुवनेश्वर कुमार को बुधवार को मेलबर्न में नेट प्रैक्टिस के दौरान देखा गया, कि वो अच्छे से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे थे, जबकि अश्विन अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गये थे, लेकिन उसके बाद भी उन्होंने अभ्यास जारी रखा है.

भारत ने अपने विश्वकप विजय का अभियान चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ 76 रनों की जीत के साथ किया था, अब भारत का अगला मुकाबला रविवार को मेलबर्न में साउथ अफ्रीका के खिलाफ है.

 

 

 

  • SHARE

    Related Articles

    RUMOUR: नो मर्सी के बाद रोमन रेन्स के करियर को आगे बढ़ाने के लिए...

    WWE में हमेशा ही मुख्य चेहरे की लड़ाई जारी रहती है, लगभग एक दशक से जॉन सीना कंपनी के मेन चेहरा थे पर अब...

    …. तो माही के कारण हैट्रिक लेने में सफल रहे कुलदीप यादव, खुद कुलदीप...

    गुरूवार, 21 सितम्बर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन के मैदान पर...

    वीडियो : 22.5 ओवर्स में मैदान में हुआ कुछ ऐसा, कि दिखा वर्षो पुराना...

    आज एक बार भारतीय टीम ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए कंगारूओ को कोलकता में हुए दुसरे वनडे मैच में भी 50 रन...

    अपने डेब्यू पर ही भारतीय टीम की नाक में दम करने वालें इस इंग्लिश...

    इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के एक युवा सलामी बल्लेबाज जिन्होनें अपने पहले ही दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम को अपनी बल्लेबाजी कौशल से परेशान...

    WWE NEWS: हल्क होगन अपना रिटायरमेंट मैच ब्रोन स्त्रोमैन के खिलाफ लड़ना चाहते हैं,...

    WWE और विवादों का पुराना नाता रहा है और इसमें सबसे ऊपर नाम आता है हल्क होगन का, वे अपने रेस्लिंग करियर से ज्यादा...