बुधवार को ऑस्ट्रेलियाई कोच डेरेन लेहमन ने कहा, विश्वकप 2015 फाइनल काफी दूर है.

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने कहा ऑस्ट्रेलिया टीम इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच और  ब्रिसबेन में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले दुसरे मैच में 7 दिनों का गैप है.

उसके बाद ऑस्ट्रेलिया का अगला मैच 7 दिन बाद आकलैंड से है, फिर बाकी के बचे 3 मैचो में भी क्रमशः 4, 4 और 6 दिनों का गैप है.

ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड में खेले जाने वाले विश्वकप के कुल 42 ग्रुप मैच 30 दिनों में खेले जाने वाला है, ऑस्ट्रेलियाई कोच आईसीसी से ऐसा कहने वाले चौथे व्यक्ति है.

ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा, खिलाड़ियों को हर मैच के बाद 7 दिनों का आराम नहीं देना चाहिये था.

बांग्लादेश के खिलाफ कप्तान माइकल क्लार्क और मिशेल मार्श की वापसी के बारे में पूछने पर इस ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा, हो सकता है, वाटसन को इसके लिये टीम से बाहर किया जाये.

मिशेल अच्छा खेलते है अगर वो वापसी करते है, तो किसी न किसी खिलाड़ी को बाहर करना होगा, तो हो सकता है वाटसन को बाहर किया जा सकता है, अगर माइकल क्लार्क पूरी तरह से स्वस्थ पाये जाते है, और बांग्लादेश के खिलाफ खेलते है, तो टीम चयन में काफी कठिनाई आयेगी.

लेहमन ने कहा, वैसे तो वाटसन को टीम से बाहर किया जा सकता है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया अपने हर मैच में सबसे अच्छे टीम का चयन करने की हमेशा कोशिश करेगा.

उन्होंने कहा:

“बांग्लादेश के खिलाफ मैच में हम अपने सबसे बेहतरीन 11 खिलाड़ियों का चयन करेंगे, और यह चयन पिच की हालत और माहौल को देखकर किया जायेगा.

 

  • SHARE

    Related Articles

    वार्मअप मैच- बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन ने कीवि टीम के कतरे पर, 30 रनों की...

    न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम के भारत दौरे की शुरूआत हो गई हैं जहां उसे मंगलवार को मुंबई के ऐतिहासिक मैदान ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले...

    पाकिस्तानी क्रिकेटर का पीसीबी पर गंभीर आरोप, जगह बनाने के लिए करना पड़ता है...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने मगंलवार को एक न्यूजपेपर को दिए साक्षात्कार में अपनी टीम को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा...

    SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में किस मैच में किसका होगा किससे मुकाबला

    यहां पढ़िये कल होने वाली स्मैकडाउन में रेस्लर्स कौन सी स्टोरीलाइन में नजर आयेंगे. 1.बैरन कोर्बिन vs एजे स्टाइल्स  हेल इन द सेल में यूनाइटेड स्टेट्स...

    न्यूजीलैंड की टीम को अभ्यास मैच में ही लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी चोट...

    भारतीय क्रिकेट टीम के सामनें अब न्यूजीलैंड की चुनौती है। भारतीय टीम की हालिया फॉर्म को देखकर तो आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता...

    श्रीलंकाई टीम की बस पर आतंकी हमलें के बाद इस शख्स ने बचायी थी...

    पाकिस्तान में 2009 में श्रीलंका की क्रिकेट टीम की बस पर एक आतंकी हमला हुआ था। खिलाड़ियों की बस पर इस तरह के आतंकी...