बुधवार को ऑस्ट्रेलियाई कोच डेरेन लेहमन ने कहा, विश्वकप 2015 फाइनल काफी दूर है.

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने कहा ऑस्ट्रेलिया टीम इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच और  ब्रिसबेन में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले दुसरे मैच में 7 दिनों का गैप है.

उसके बाद ऑस्ट्रेलिया का अगला मैच 7 दिन बाद आकलैंड से है, फिर बाकी के बचे 3 मैचो में भी क्रमशः 4, 4 और 6 दिनों का गैप है.

ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड में खेले जाने वाले विश्वकप के कुल 42 ग्रुप मैच 30 दिनों में खेले जाने वाला है, ऑस्ट्रेलियाई कोच आईसीसी से ऐसा कहने वाले चौथे व्यक्ति है.

ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा, खिलाड़ियों को हर मैच के बाद 7 दिनों का आराम नहीं देना चाहिये था.

बांग्लादेश के खिलाफ कप्तान माइकल क्लार्क और मिशेल मार्श की वापसी के बारे में पूछने पर इस ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा, हो सकता है, वाटसन को इसके लिये टीम से बाहर किया जाये.

मिशेल अच्छा खेलते है अगर वो वापसी करते है, तो किसी न किसी खिलाड़ी को बाहर करना होगा, तो हो सकता है वाटसन को बाहर किया जा सकता है, अगर माइकल क्लार्क पूरी तरह से स्वस्थ पाये जाते है, और बांग्लादेश के खिलाफ खेलते है, तो टीम चयन में काफी कठिनाई आयेगी.

लेहमन ने कहा, वैसे तो वाटसन को टीम से बाहर किया जा सकता है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया अपने हर मैच में सबसे अच्छे टीम का चयन करने की हमेशा कोशिश करेगा.

उन्होंने कहा:

“बांग्लादेश के खिलाफ मैच में हम अपने सबसे बेहतरीन 11 खिलाड़ियों का चयन करेंगे, और यह चयन पिच की हालत और माहौल को देखकर किया जायेगा.

 

  • SHARE

    Related Articles

    अगरकर, मो. कैफ सहित इन 10 खिलाड़ियों ने धर्म की सीमाएं तोड़कर की दुसरे...

    कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जो हिंदू हैं लेकिन उन्होंने शादी मुस्लिम लड़की से की हैं. तो कई ऐसे भी क्रिकेटर्स हैं जो मुसलमान हैं,...

    वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक चौके लगाने वाले टॉप 8 बल्लेबाजो में 3 भारतीय...

    वनडे क्रिकेट की बात करे, तो वनडे क्रिकेट में चौके और छक्के हमेशा सबसे ज्यादा लगते हैं. क्रिकेट का कोई भी फ़ॉर्मेट हो उसमे...

    टी10 टूर्नामेंट : सहवाग की टीम मराठा अरेबियंस ने पंजाबी लैजेंड्स को हरा सेमीफाइनल...

    टी10 टूर्नामेंट में आज शुक्रवार को दिन का तीसरा मैच व टूर्नामेंट का 9वां मैच वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली मराठा अरेबियंस और मिस्बाह...

    ये है वो 10 टीम जिनके नाम है अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन...

    क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जो लोकप्रिय होने के साथ साथ काफी खेला भी जाता है. लगभग हर टीम के सालभर में कई दूसरे...

    सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने रेत से ये कलाकृति बना दिया विराट-अनुष्का को शादी...

    विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने शादी की घोषणा ट्वीटर के माध्यम से की। इटली के टस्कनी शहर में हुई इस शादी की...