कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज और त्रिकोणीय सीरीज के दौरान परेशानियों से जूझ रही भारतीय टीम ने विश्वकप से पहले एक लम्बा रेस्ट लिया था, जिसके बाद अब भारतीय टीम का प्रदर्शन लाजबाब रहा है, भारत ने अपने दोनों मैचो में साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान जैसी टीम को हरा कर सिद्ध कर दिया है, कि कोई उसे हल्के में न ले, वही दूसरी तरफ पाकिस्तान अपने लगातार दोनों मैच हार कर विश्वकप से बाहर होने के कागार पर खड़ी है.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और अपने समय के महान गेंदबाज रहे वसीम अकरम ने पाकिस्तान क्रिकेट मैनेजमेंट को सलाह दिया है, कि वो पाकिस्तान के खिलाडियों को जिम्बाम्बे के खिलाफ मैच से पहले आराम देने को कहा है, जिससे खिलाडी इस मैच में पूरी उर्जा के साथ उतरे और अपने जीत अभियान की शुरुआत करे.

वसीम अकरम ने GEO न्यूज़ चैनल के माध्यम से कहा:

“लम्बे समय से चल रहे ये वार्तालाप, ट्रेनिंग और मीटिंग की वजह से सभी खिलाड़ी थके हुए है, इसलिये उन्हें कुछ मैच के लिये आराम दिये जाना चाहिए जिससे की वो अपने अगले मैच में नई उर्जा के साथ भाग ले.”

वसीम अकरम ने टीम मैनेजमेंट को सलाह दिया, कि वो खिलाडियों से ज्यादा विचार-विमर्श न कर के उन्हें आराम दे, और ज्यादा न सोचते हुये अनुभवी विकेट कीपर सरफराज अहमद को टीम में शामिल करे, साथ ही बाकि बचे हुए मैचो में एक और तेज गेंदबाज खिलाये.

उन्होंने कहा, मै जानता हूँ, अगर अभी भी पाकिस्तान को सही दिशा निर्देश मिल जाए तो वो क्वाटरफाइनल तक आसानी से पहुंच सकता है.

 

  • SHARE

    Related Articles

    मैथ्यू हेडन ने चुनी अपनी इस दशक की ड्रीम टीम, पुजारा और अमला जैसे...

    आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने हाल ही में अपने ड्रीम्स प्लेइंग इलेवन टीम की घोषणा की है,जिसको लेकर स्टार...

    लक्ष्मण और आकाश चोपड़ा के बाद अब इस दिग्गज ने भी उठाए धोनी के...

    न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी20 सीरीज के बाद महेंद्र सिंह धोनी की टी20 टीम में जगह को लेकर कई तरह...

    ब्रेकिंग न्यूज़ : सभी अटकलों को दूर कर 27 दिसम्बर को पंड्या करने जा...

    मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-10 के संस्करण में अपना तीसरा आईपीएल खिताब जीता, तो उसमे जिस खिलाड़ी ने सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, तो वो...

    चौथे दिन का खेल समाप्त होने के बाद भुवनेश्वर ने शमी का लिया ये...

    कोलकता के ईडन गार्डन मैच के चौथे दिन अगर भारत एक स्तिथि में खड़ा है, तो इसका मुख्य कारण भारतीय टीम के दो तेज...

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ दौरे पर इस दिग्गज की वापसी का रास्ता हुआ बंद,...

    भारतीय टीम से बहर चल रहे सुरेश रैना केवल यो-यो टेस्ट में ही फेल नही हो रहे बल्कि वह बल्ले से रन बनाने में...