पाकिस्तान ने विश्वकप 15 के लिए अंतिम 15 खिलाडियों की घोषणा की - Sportzwiki
क्रिकेट

पाकिस्तान ने विश्वकप 15 के लिए अंतिम 15 खिलाडियों की घोषणा की

  • पाकिस्तान ने आईसीसी विश्वकप 2015 के लिए अंतिम 15 खिलाडियों की घोषणा अव कुछ देर पहले कर दी है, और जैसा की आशा किया जा रहा था, कि विश्वकप में पाकिस्तान की कमान मिस्बाह-उल-हक के हाथ में होगी वही हुआ, पाकिस्तानी चयनकर्ताओ ने विकेट कीपर मोईन खान को 15 खिलाडियों में शामिल कर के अनुभवी और नौजवान खिलाडियों के मिश्रण वाली टीम तैयार की है. लेकिन चयनकर्ताओ ने आलराउंडर फवाद आलम को टीम में जगह नहीं दी है, जबकि अधिकांस पाकिस्तानी क्रिकेट प्रसंस्क फवाद को टीम में चाहते थे.

    चयनकर्ताओ ने हरीश सोहेल, सोहेल मकशुद और उम्र अकमल को टीम में शामिल किया है, जबकि कायस लगाये जा रहे थे, कि अकमल और मकशुद के जगह सफिक और अजहर अली टीम में शामिल होंगे.

    चयनकर्ताओ ने कामरान अकमल, सोयब मलिक और उमर गुल जैसे अनुभवी खिलाडियों को टीम में शामिल नहीं किया है, जबकि ऐसा माना जा रहा था, कि आईसीसी द्वारा प्रतिबंधित खिलाडी सईद अजमल की जगह मलिक को टीम में शामिल किया जा सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

    टीम में विकेट-कीपर सरफराज अहमद को लेकर 8 बल्लेबाजो को शामिल किया गया, जबकि 5 तेज गेंदबाजो को जगह दी गयी है, साथ ही 2 स्पिनर गेंदबाज शाहिद अफरीदी और यासिर साह को आलराउंडर की तरह टीम में शामिल किया गया है, अभी हाल ही में चोट से उभरने वाले जुनैद खान को विश्वकप टीम के लिए चुना गया है.

    टीम: मिस्बाह-उल-हक, यूनुस खान,  मोहम्मद हफीज,  अहमद शहजाद, हरिस सोहेल,  उमर अकमल,  सोयबमक़सूद,  सरफराज अहमद,  शाहिद अफरीदी,  सोहेल खान,  एहसान आदिल,  मोहम्मद इरफान,  वहाब रियाज,  यासिर शाह और जुनैद खान।

    संभावित एकादश: मोहम्मद हफीज,  अहमद शहजाद, यूनुस खान,  मिस्बाह-उल-हक, उमर अकमल, सरफराज अहमद, शाहिद अफरीदी,  वहाब रियाज,  जुनैद खान और मोहम्मद इरफान।

     

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Most Popular

    Top