विश्व कप 2015: 15 फरवरी को भारत के पास ZERO से HERO बनने का अच्छा मौका है - Sportzwiki
क्रिकेट

विश्व कप 2015: 15 फरवरी को भारत के पास ZERO से HERO बनने का अच्छा मौका है

  • टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को अपनी टीम का उत्साह बढ़ते हुए कहा कि हमे हालहिं में ऑस्ट्रेलिया पर मिली हार को भुला कर अपने कट्टर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को विश्व कप में हराते हुए आगे बढ़ना होगा।

    रविवार को होने वाले भारत-पाक के इस मुकाबले में जोरदार धमाका होने वाला है, धोनी ने इसे प्रतिष्ठा का सवाल बताते हुए कहा की इस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर हमारे खिलाड़ीयों के पास ZERO से HERO में बदलने का अच्छा मौका है, और हमे इस मौके का पूरा फायदा उठान होगा।

    हलांकि एडिलेड पर खले जाने वाले इस मैच पर पूरी दुनिया के प्रसंसको की नज़रे गर्मजोशी से टिकी होगी।  

    इस पर धोनी बोले, उस दिन सब हमारी टीम के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा, मुझे इससे कोई फर्क नही पड़ता कि हमने पाकिस्तान के खिलाफ पिछले विश्वकप में क्या रिकॉर्ड बनाये थे। पिछले विश्वकप का रिकॉर्ड मीडिया और प्रसंसको के लिए मायिने रखता होगा, पर हमे तो एक अच्छी रणनीती के साथ मैदान में उतरना होगा, मैच से पहले किसी भी निर्णय पर पहुचना बहुत मुश्किल है। उन्होंने आगे बोलते हुए कहा, पिछले 4 वर्षो में हालात बहुत बदल चुके है, पर मौजूदा टीम पिछले लम्बे समय से एक साथ खेल रही है, और इन्हें विषम परिस्थियों से निपटना अच्छी तरह आता है।

    धोनी ने सुझव देते हुए यह भी कहा कि बल्लेबाजी के लिए रवींद्र जडेजा को उनकी क्षमताओं और अंतरराष्ट्रीय एक्सपोज़र के आधार पर अक्षर पटेल से आगे रखने कि जरुरत है।           

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Most Popular

    Top