एशिया कप जीतने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में धोनी से मोहम्मद शमी के बारे में पुछा गया. धोनी से पुछा गया, कि अगर टी ट्वेंटी विश्वकप तक शमी फिट हुए तो आप क्या करेंगे? टीम से छेडछाड करेंगे?

धोनी ने कहा,कि अगर शमी फिट हुए तो आशिष नेहरा टीम से बाहर जाएंगे. बुमराह नयी और पुरानी गेंद से अच्छा कर रहे है, तो उनको निकालना संभव नहीं. नेहरा ने भी अच्छा किया है, लेकिन हमारे पास कोई विकल्प नहीं रहता. पांड्या और जडेजा अच्छे अॉल राउंडर है तो उन दोनों में से किसीको निकालना ठिक नहीं होगा, तो बचे सिर्फ नेहरा.

नेहरा को निकालना मुश्किल है, उसने शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन शमी को पहले अभ्यास मैचों में अपनी फिटनेस दिखानी होगी, फिर हम फैसला लेंगे.

धोनी ने कहा, हम अतिरिक्त तेज गेंदबाज के साथ नहीं खेलेंगे, हमारी गेंदबाजी तय है, जिसमे तीन तेज गेंदबाज और 2 स्पिनर है. वे सभी टीम के लिए अच्छा कर रहे है, और टी ट्वेंटी में आपको ऐसे ही गेंदबाजों की जरूरत होती है.

स्पिनरों की भूमिका अहम रहने वाली है, और टी ट्वेंटी विश्वकप में स्पिनरों पर ही बडी जिम्मेदारी होगी.

जब धोनी को उनकी बुराई करने वाले लोगों पर पुछा गया तो उन्होंने कहा, भारत में हर व्यक्ति के पास क्रिकेट पर टिप्पणी है, और इसलिए क्रिकेट भारत में इतना प्रसिद्ध है. और टीवी पर ये सब आसान है.

आपको लोग सर पर उठाते है, तो कभी भी निचे भी गिरा सकते है. कुछ लोग आपकी खिचाई करते है तो कुछ तारिफ, और इसीमे तो मजा है.

अगर मुझे पूछा गया, कि आप कौनसे देश के लिए क्रिकेट खेलना चाहोगे, तो मै हमेशा भारत के लिए खेलना चाहुंगा, ऐसा धोनी ने कहा.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    VIDEO: क्या आपने रॉक की नई हॉलीवुड मूवी का ट्रेलर देखा ? ट्रेलर में...

    WWE में कई ऐसे लिजेंड हुए हैं जिन्हें फैन्स आजतक नहीं भूले, फिर चाहे वो स्टोन कोल्ड हो या कोई और पर इन सब...

    बुरी खबर; इस चोट की वजह से खत्म हो सकता है यूनिवर्सल बॉस का...

    वेस्ट इंडीज और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहें दूसरे मैच में दिग्गज बल्लेबाज़ क्रिस गेल मैच से बाहर हो गए थे. इंग्लैंड के...

    चेन्नई वनडे मैच में भी धोनी नहीं छुपा सके अपना चेन्नई प्रेम और मैच...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का चेन्नई प्रेम किसी से छिपा नहीं है। महेन्द्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग में...

    ऑस्ट्रेलियाई टीम ने हार के बाद भी भारत के खिलाफ भारतीय सरजमीं पर हासिल...

    कोलकाता के ऐतिहासिक मैदान ईडन गार्डन में गुरूवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम ने 50 रनों से...

    1983 विश्वकप विजेता कप्तान कपिलदेव की बायोपिक का एक्टर हुआ फाइनल यह स्टार अभिनेता...

    बॉलीवुड में आज कल बायोपिक का क्रेज लगतार बढ़ता जा रहा हैं. हाल में सालों में मिल्खा सिंह, मैरीकॉम,अज़हर , धोनी और सचिन के...