एशिया कप जीतने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में धोनी से मोहम्मद शमी के बारे में पुछा गया. धोनी से पुछा गया, कि अगर टी ट्वेंटी विश्वकप तक शमी फिट हुए तो आप क्या करेंगे? टीम से छेडछाड करेंगे?

धोनी ने कहा,कि अगर शमी फिट हुए तो आशिष नेहरा टीम से बाहर जाएंगे. बुमराह नयी और पुरानी गेंद से अच्छा कर रहे है, तो उनको निकालना संभव नहीं. नेहरा ने भी अच्छा किया है, लेकिन हमारे पास कोई विकल्प नहीं रहता. पांड्या और जडेजा अच्छे अॉल राउंडर है तो उन दोनों में से किसीको निकालना ठिक नहीं होगा, तो बचे सिर्फ नेहरा.

नेहरा को निकालना मुश्किल है, उसने शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन शमी को पहले अभ्यास मैचों में अपनी फिटनेस दिखानी होगी, फिर हम फैसला लेंगे.

धोनी ने कहा, हम अतिरिक्त तेज गेंदबाज के साथ नहीं खेलेंगे, हमारी गेंदबाजी तय है, जिसमे तीन तेज गेंदबाज और 2 स्पिनर है. वे सभी टीम के लिए अच्छा कर रहे है, और टी ट्वेंटी में आपको ऐसे ही गेंदबाजों की जरूरत होती है.

स्पिनरों की भूमिका अहम रहने वाली है, और टी ट्वेंटी विश्वकप में स्पिनरों पर ही बडी जिम्मेदारी होगी.

जब धोनी को उनकी बुराई करने वाले लोगों पर पुछा गया तो उन्होंने कहा, भारत में हर व्यक्ति के पास क्रिकेट पर टिप्पणी है, और इसलिए क्रिकेट भारत में इतना प्रसिद्ध है. और टीवी पर ये सब आसान है.

आपको लोग सर पर उठाते है, तो कभी भी निचे भी गिरा सकते है. कुछ लोग आपकी खिचाई करते है तो कुछ तारिफ, और इसीमे तो मजा है.

अगर मुझे पूछा गया, कि आप कौनसे देश के लिए क्रिकेट खेलना चाहोगे, तो मै हमेशा भारत के लिए खेलना चाहुंगा, ऐसा धोनी ने कहा.

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    खुशखबरी: 2019 से 2023 तक भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाली सीरीज पर...

    भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों तो विश्व क्रिकेट में सबसे शानदार लय में नजर आ रही है। भारतीय टीम ने विराट कोहली की कप्तानी...

    एंजलो मैथ्यूज ने मौजूदा समय के इस भारतीय गेंदबाज को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ...

    भारट और श्री लंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में श्रीलंका टीम भारत पर हावी है. पहली पारी में विराट कोहली ब्रिगेड...

    बेहतरीन पारी के बावजूद पुजारा के नाम जुड़ गया शर्मनाक रिकॉर्ड..बने सबसे फिसड्डी खिलाड़ी

    श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में सर्वाधिक रनों की पारी खेलने वाले चेतेश्वर पुजारा के नाम आउट होते ही एक अनचाहा रिकॉर्ड भी...

    लहिरू थिरिमाने ने खोला राज, मैदान पर इस खिलाड़ी की मदद से भारत के...

    भारत और श्रीलंका के बीच आज पहले तीसरा दिन का खेल खेला गया. आज का दिन श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज़ लाहिरू थिरिमने और एंजेलों मैथ्यूज...

    मुम्बई सिटी एफसी ने इनफिनिक्स मोबाइल से किया करार

    मुम्बई, 18 नवंबर; प्रशंसकों के लिए रोमांचक क्षणों का वादा करते हुए ट्रांसिजन होल्डिंग्स के प्रीमियर स्मार्टफोन ब्रांड-इनफिनिक्स मोबाइल ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल)...