टूर्नामेंट में “ब्रावो” ने बल्लेबाज़ी में भी कमाल किया और गेंदबाज़ी में भी वहीं खिलाडी को पर्पल कैप भी प्राप्त हो चुकी है .

सोशल मीडिया पर चुनावों के अनुसार आईपीएल में यह सबसे लोकप्रिय खिलाडी है. इस सीजन वे अपने मस्त डांस स्टेप्स के कारण भी लोगो पर छाये रहे.

ब्रावो ने कहा कि उनके देश के लोग मौज करने के लिए जाने जाते हैं और वे हर चीज़ को गंभीरता से नहीं लेते. यही वजह है कि भारतीय लोग उन्हें प्यार करते हैं.

इस साल ब्रावो पहले ही पर्पल कैप प्राप्त कर चुके हैं. इस बार खिलाडी के लिए विकेट लेने कुछ आसान नहीं था. जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने कैसे मैनेज किया तो ब्रावो ने कहा कि –

“लगातार नेट में गेंदबाज़ी का अभ्यास किया. बड़े दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी को गेंदबाज़ी कर मैंने अभ्यास किया , अगर मैं धोनी को रोक सकूँ तो मैं किसी को भी रोक सकता हूँ .

ब्रावो जो कि वेस्ट इंडीज के लिए टेस्ट क्रिकेट में नहीं खेल रहे , उन्होंने कहा कि मैं वेस्ट इंडीज क्रिकेट के लिए हर समय उपलब्ध हूँ .

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ डेट पर जाना चाहते हैं हैट्रिक मैन कुलदीप यादव

    कल तक भले ही कुलदीप यादव का नाम ज्यादा लोग ना जानते हो, लेकिन मौजूदा समय में पूरा क्रिकेट जगत केवल कुलदीप यादव का...

    PHOTO: ये हैं WWE की सबसे अनदेखी तस्वीरे, अंडरटेकर कर रहे हैं बेहद ही...

    WWE की रेस्लिंग की वजह से उन्हें पूरी दुनिया से प्यार मिलता है और उनसे जुड़ी हर खबर को जानने के लिए बेकरार रहते...

    सुनील गावस्कर ने कप्तान कोहली को लेकर कह डाली ये बात जो धोनी के...

    भारतीय टीम द्वारा मेहमान आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे मैच में 50 रनों के अऩ्तर से जीत हासिल...

    पाक नहीं आ रहा है अपने नापाक इरादों से बाज अब भारत के खिलाफ...

    दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों को अगर वर्तमान में सबसे ज्यादा क्रिकेट की किन्ही दो टीमों के बीच दिपक्षीय सीरीज का इंतेजार है, तो...

    VIDEO: जब स्टोन कोल्ड ने आज के सबसे ताकतवर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को लगाया...

    WWE में कई बार ऐसी चीजे हो जाती हैं जिसकी फैन्स को बिलकुल भी उम्मीद नहीं होती, डोनाल्ड ट्रम्प का WWE से जुड़ना और...