टूर्नामेंट में “ब्रावो” ने बल्लेबाज़ी में भी कमाल किया और गेंदबाज़ी में भी वहीं खिलाडी को पर्पल कैप भी प्राप्त हो चुकी है .

सोशल मीडिया पर चुनावों के अनुसार आईपीएल में यह सबसे लोकप्रिय खिलाडी है. इस सीजन वे अपने मस्त डांस स्टेप्स के कारण भी लोगो पर छाये रहे.

ब्रावो ने कहा कि उनके देश के लोग मौज करने के लिए जाने जाते हैं और वे हर चीज़ को गंभीरता से नहीं लेते. यही वजह है कि भारतीय लोग उन्हें प्यार करते हैं.

इस साल ब्रावो पहले ही पर्पल कैप प्राप्त कर चुके हैं. इस बार खिलाडी के लिए विकेट लेने कुछ आसान नहीं था. जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने कैसे मैनेज किया तो ब्रावो ने कहा कि –

“लगातार नेट में गेंदबाज़ी का अभ्यास किया. बड़े दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी को गेंदबाज़ी कर मैंने अभ्यास किया , अगर मैं धोनी को रोक सकूँ तो मैं किसी को भी रोक सकता हूँ .

ब्रावो जो कि वेस्ट इंडीज के लिए टेस्ट क्रिकेट में नहीं खेल रहे , उन्होंने कहा कि मैं वेस्ट इंडीज क्रिकेट के लिए हर समय उपलब्ध हूँ .

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ब्रेकिंग न्यूज़ : भारत-साउथ अफ्रीका तीसरे टेस्ट मैच से पहले ये स्टार खिलाड़ी हुआ...

    भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच अबतक तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दो टेस्ट मैच खेले गये है. जिसके दोनों टेस्ट...

    माइकल वान ने इस स्टार खिलाड़ी को बताया धोनी से लाख गुना बेहतर

    इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय पांच वन डे मैच की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में इंग्लैंड ने 3-0 कि...

    स्पेनिश लीग : उलटफेर का शिकार हुआ वालेंसिया

    मेड्रिड, 21 जनवरी; स्पेनिश लीग में रविवार को खेले गए 20वें दौर के मैच में उलटफेर करते हुए लास पाल्मास ने वालेंसिया को 2-1 से...

    WWE के अपने ही रेस्लर्स बन रहे हैं कंपनी के लिए बड़ी मुसीबत, जाने...

    WWE के मौजूदा रोस्टर में कई रेस्लर हैं जिनकी वजह से कंपनी को अपने टाइम टेबल में बड़े बदलाव करने पड़ते हैं ताकि सभी...

    प्रीमियर लीग : सिटी ने न्यूकासल को 3-1 से हराया

    मैनचेस्टर, 21 जनवरी; इंग्लिश प्रीमियर लीग के 24वें दौर में खेले गए एक मैच में मैनचेस्टर सिटी ने न्यूकासल क्लब को 3-1 से मात दी।...