भारत और श्रीलंका आने वाले महीने में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही हैं. इस सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर दी गई हैं. श्रीलंका के खिलाफ होनी वाली टेस्ट सीरीज के लिए शुरूआती दो टेस्ट में तमिलनाडू के सलामी बल्लेबाज़ अभिनव मुकुंद को टीम में शामिल नही किया गया हैं. हाल में ही स्पोर्ट्सकीड़ा वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने टीम के चयन पर बात की.

टीम में नही किया गया है शामिल 

श्रीलंका के खिलाफ होनी वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम में तीन सलामी बल्लेबाजों का चयन किया गया हैं. टीम में शिखर धवन, मुरली विजय और केएल राहुल को टीम में शामिल किया गया हैं. टीम में कलाई चोट से वापसी कर रहें मुरली विजय को टीम में शामिल किया गया हैं. विजय को मुकुंद को जगह टीम में जगह मिली हैं.

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम थे शामिल 

मुकुंद को श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में टीम में शामिल किया गया था. इस सीरीज से पहले मुरली विजय बाहर हो गए थे. वही पहले टेस्ट मैच से पहले राहुल भी बीमार होने की वजह से टीम का हिस्सा नही बन सके थे. पहले टेस्ट मैच में मुकुंद पहली पारी में कुछ खास नही कर पाए थे, लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने 82 रन की पारी खेली थी. लेकिन इसके बाद उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका नही मिला था.

चयन पर मेरा कोई भी बस नही है 

स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए इंटरव्यू में अपने चयन पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि सबसे पहली बात, टीम में चयन मेरे हाथ में नही है. इस समय मेरा सारा ध्यान इस सत्र में अच्छा प्रदर्शन करने पर हैं . अगर मुझे भारतीय टीम में मौका मिला तो मैं जरुर अच्छा करने की कोशिश करूँगा. मैं अभी टीम के चयन पर किसी भी तरह कोई भी टिप्पणी नही करना चाहता हूँ.

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि अभी मेरा सारा ध्यान उन चीजों पर है जिस पर मेरा बस हैं. मैं अभी पिछली बातों के बारें में सोच नही रहा हूँ.

  • SHARE

    Related Articles

    FACT: WWE दिग्गज रेस्लरो का कर रही है अपमान, जानबूझकर हरा रही है हर...

    WWE हमेशा ही अपने दिग्गज रेस्लरो को सम्मान देने के लिए जानी जाती है लेकिन मौजूदा समय में WWE कई ऐसे गलत काम कर...

    चार दिवसीय टेस्ट मैच में दिखेगा कई अनोखे नियम, 26 दिसंबर को होगा साउथ...

    जिम्बाब्वे और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले चार दिवसीय टेस्ट मैच में क्रिकेट प्रशंसकों को नए नियम देखने को मिल सकते हैं। अभी...

    बड़ी खबर : चयनकर्ताओं ने 20 दिसंबर से शुरू होने वाली भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज...

    भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच वनडे सीरीज के बाद 20 दिसंबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जायेगी. जिसके लिए भारतीय...

    आज भी लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है सहवाग का जादू मैदान पर...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अपने करियर के दौरान दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है। वीरेन्द्र सहवाग की बल्लेबाजी...

    वीडियो : टी10 क्रिकेट में सहवाग की कप्तानी वाली भारतीय टीम के अफरीदी की...

    क्रिकेट का खेल साल 1877 में शुरू हुआ था, लेकिन क्रिकेट के पहले 94 सालों तक क्रिकेट में सिर्फ दो परियों में खेला जाने...