Aamir Khan, Virat Kohli Share Secrets On Diwali Special Chat Show To Promote Secret Superstar on 3rd Oct 2017 shown to user

आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले मैच में दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भी दिखाई देंगे. जी हाँ ! भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का अंतिम मुकाबला आज शुक्रवार, 13 अक्टूबर को हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में खेला जायेंगा. जहाँ सुपरस्टार आमिर खान भी मैदान पर टीम इंडिया का जोश बढ़ाते हुए दिखाई देंगे.

सूत्रों से मिली खबर 

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि हाल में ही कुछ ही समय पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और आमिर खान ने दीपावली के लिए एक खास कार्यक्रम शॉट किया था. जहाँ विराट कोहली ने आमिर खान को मैच देखने के लिए आमंत्रित भी किया था.

एक नजदीकी सूत्र ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा, कि

”जब विराट और आमिर ने एक चैट शो शूट किया था, तब विराट ने आमिर को मैच देखने आने के लिये कहा था. मगर बीजी होने के कारण आमिर वक़्त नहीं निकल सके, लेकिन हैदराबाद में आमिर खान टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते हुए नजर आयेंगे. आमिर खान मैदान में जायरा वसीम के साथ पहुंचेंगे. इतना ही नहीं मैच खत्म होने के बाद आमिर पूरी टीम इंडिया से भी मिलेंगे.”

टीम इंडिया की जर्सी भी होगी साथ में 

खबरे आ रही हैं, कि दिवाली के लिए जो विशेष कार्यक्रम विराट कोहली और आमिर खान ने शूट किया था, तब शो खत्म होने के बाद विराट कोहली ने आमिर खान को टीम इंडिया की जर्सी तोहफे के रूप में भेंट की थी और आज आमिर उसी साथ हैदराबाद में टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते हुए दिखाई देंगे.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि आमिर खान का पसंदीदा खेल भी क्रिकेट ही हैं और यह कोई पहला मौका नहीं होगा, जब आमिर खान टीम इंडिया को चीयर करते हुए मैदान पर दिखाई देंगे.

इससे पहले आमिर खान को 2011 विश्व कप के सेमीफाइनल और फाइनल मैच के साथ-साथ सचिन तेंदुलकर के आखिर मैच तक स्टेडियम में देखा जा चुका हैं.

आमिर खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म की लीड एक्ट्रेस जायरा वसीम भी होगी. दिवाली के मौके पर आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी उनकी नई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार‘ रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म में जायरा वसीम मुख्य किरदार हैं में और इससे पहले दंगल में भी आमिर खान के साथ काम कर चुकी हैं.

  • SHARE
    क्रिकेट...क्रिकेट...क्रिकेट...इस नाम के अलावा मुझे और कुछ पता नहीं हैं. बस क्रिकेट से बेहद प्यार हैं. हमेशा से ही क्रिकेट के बारे में लिखना बहुत पसंद हैं. ब्रेट ली मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं.

    Related Articles

    विराट कोहली के सबसे करीबी दोस्त हरभजन सिंह ने विराट की अफ्रीका में मिली...

    साउथ अफ्रीका से मिली हार पर अब हरभजन सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। हरभजन सिंह ने भी कहा कि ये भारतीय टीम की...

    साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने दिया तीसरे टेस्ट से पहले कोहली...

    साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने 24 जनवरी से होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. जिसमे...

    U 19 WORLD CUP: जिम्बाब्वे के खिलाफ तूफानी पारी खेलने वाले इस युवा भारतीय...

    बाॅय ओवल के क्रिकेट स्टेडियम में अंडर 19 वर्ल्ड कप के खेले जा चुके रोमांचक मुकाबले में टीम इण्डिया का मुकाबला आज,यानि 19 जनवरी...

    U 19 WORLD CUP: टीम इण्डिया से बुरी तरह मिले हार के बावजूद जिम्बाब्वे...

    न्यूजीलैण्ड के सरजमी पर 13 जनवरी से 12वां आईसीसी अंडर 19 विश्व कप का आगाज हो चुका है, होने वाले इस वर्ल्ड कप के...

    न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम मैच में हुआ कुछ ऐसा देखकर शाम तक...

    पाकिस्तान की टीम इन दिनों बहुत ही बुरे दौर से गुजर रही है. वर्तमान में पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड में पांच मैचों की वनडे...