Aamir Khan, Virat Kohli Share Secrets On Diwali Special Chat Show To Promote Secret Superstar on 3rd Oct 2017 shown to user

आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले मैच में दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भी दिखाई देंगे. जी हाँ ! भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का अंतिम मुकाबला आज शुक्रवार, 13 अक्टूबर को हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में खेला जायेंगा. जहाँ सुपरस्टार आमिर खान भी मैदान पर टीम इंडिया का जोश बढ़ाते हुए दिखाई देंगे.

सूत्रों से मिली खबर 

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि हाल में ही कुछ ही समय पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और आमिर खान ने दीपावली के लिए एक खास कार्यक्रम शॉट किया था. जहाँ विराट कोहली ने आमिर खान को मैच देखने के लिए आमंत्रित भी किया था.

एक नजदीकी सूत्र ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा, कि

”जब विराट और आमिर ने एक चैट शो शूट किया था, तब विराट ने आमिर को मैच देखने आने के लिये कहा था. मगर बीजी होने के कारण आमिर वक़्त नहीं निकल सके, लेकिन हैदराबाद में आमिर खान टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते हुए नजर आयेंगे. आमिर खान मैदान में जायरा वसीम के साथ पहुंचेंगे. इतना ही नहीं मैच खत्म होने के बाद आमिर पूरी टीम इंडिया से भी मिलेंगे.”

टीम इंडिया की जर्सी भी होगी साथ में 

खबरे आ रही हैं, कि दिवाली के लिए जो विशेष कार्यक्रम विराट कोहली और आमिर खान ने शूट किया था, तब शो खत्म होने के बाद विराट कोहली ने आमिर खान को टीम इंडिया की जर्सी तोहफे के रूप में भेंट की थी और आज आमिर उसी साथ हैदराबाद में टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते हुए दिखाई देंगे.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि आमिर खान का पसंदीदा खेल भी क्रिकेट ही हैं और यह कोई पहला मौका नहीं होगा, जब आमिर खान टीम इंडिया को चीयर करते हुए मैदान पर दिखाई देंगे.

इससे पहले आमिर खान को 2011 विश्व कप के सेमीफाइनल और फाइनल मैच के साथ-साथ सचिन तेंदुलकर के आखिर मैच तक स्टेडियम में देखा जा चुका हैं.

आमिर खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म की लीड एक्ट्रेस जायरा वसीम भी होगी. दिवाली के मौके पर आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी उनकी नई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार‘ रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म में जायरा वसीम मुख्य किरदार हैं में और इससे पहले दंगल में भी आमिर खान के साथ काम कर चुकी हैं.

  • SHARE
    क्रिकेट...क्रिकेट...क्रिकेट...इस नाम के अलावा मुझे और कुछ पता नहीं हैं. बस क्रिकेट से बेहद प्यार हैं. हमेशा से ही क्रिकेट के बारे में लिखना बहुत पसंद हैं. सचिन तेंदुलकर मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं.

    Related Articles

    मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया उसका नाम जिसकी वजह से मिला श्रेयष अय्यर...

    भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार से शुरू हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद ही कीवि टीम से तीन मैचों की ही...

    भारतीय टीम में शामिल हुआ है ऐसा खिलाड़ी जो लगातार उगल रहा था अपने...

    भारत और न्यू ज़ीलैण्ड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों के बाद होने वाले तीन टी20 मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर...

    डेब्यू के 426 दिन बाद ही यह खिलाड़ी बना दुनिया का नम्बर 1 गेंदबाज,...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई सनसनी युवा तेज गेंदबाज हसन अली इन दिनों विश्व क्रिकेट में छाए हुए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों...

    INTERESTING FACTS: एक ऑटो चालक का बेटा आखिर कैसा बना टीम इंडिया का हिस्सा,...

    आज सोमवार, 23 अक्टूबर का दिन पूरे हैदराबाद और खासकर सिराज परिवार के लिए एकदम खास और कभी ना भुलाए जाने वाला दिन बन...

    INDvNZ:पहले वनडे मैच के दौरान हुआ एक हैरान करने वाली घटना, जाधव ने किया...

    भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच मुम्बई के वानखेडे़ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।...