भारत और पाकिस्तान टी-20 विश्वकप जीतने के है प्रबल दावेदार: शेन बांड - Sportzwiki
क्रिकेट

भारत और पाकिस्तान टी-20 विश्वकप जीतने के है प्रबल दावेदार: शेन बांड

  • पूर्व न्यूजीलैंड तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड ने क्रिकबज को दिये इंटरव्यू में अगले महिने होने वाले टी ट्वेंटी विश्वकप और न्यूजीलैंड के बारें में बात की है. शेन बॉन्ड ने माना,कि न्यूजीलैंड के लिए ये टुर्नामेंट जीतना मुश्किल होगा, लेकिन वे जीतने की ताकत रखते है. उन्होंने ये भी कहा,कि भारत और पाकिस्तान इस टुर्नामेंट जीतने के प्रबल दावेदार है.

    निचे देखे उनका इंटरव्यू:

    सवाल: टी ट्वेंटी विश्वकप में न्यूजीलैंड के लिए क्या मौका है?

    जवाब: मुझे लगता है मुश्किल होगा. इसमे कोई शक नहीं है, कि हमारे पास अच्छी टीम है. आपने देखा होगा की भारत के साथ कैसा हुआ अॉस्ट्रेलिया में. हमे ये टूर्नामेंट जीतने के लिए लक की जरूरत है. इस हालात में भारत और पाकिस्तान दावेदार है, लेकिन टी ट्वेंटी में कुछ भी हो सकता है. मार्टिन गुप्तिल और केन विल्यमसन अगर चले, और एडम मिल्ने को कामयाबी मिली, तो न्यूजीलैंड को मौका होगा. आज कल क्रिकेट में आप कुछ भी नहीं सकते. अपने अपने घर में सभी टीमें अच्छा करती है, और ये विश्वकप में आप कुछ भी नहीं सकते.

     

    वाल: न्यूजीलैंड के पास फिलहाल जो तेज गेंदबाजी है, उसपर आपकी क्या राय है?

    जवाब: न्यूजीलैंड क्रिकेट में इतने ज्यादा और अच्छे तेज गेंदबाजी ग्रुप पहली बार न्यूजीलैंड को मिला है. टीम साउथी और ट्रेंट बोल्ट वर्ल्ड क्लास गेंदबाज है. हैनरी भी उसी दिशा में बढ रहे है. एडम मिल्ने के पास तेजी है. मिशेल मैक्लनघन और डग ब्रेसवेल भी है. ये सभी युवा गेंदबाज है, जो अगले 2 विश्वकप खेल सकते है. ये न्यूजीलैंड क्रिकेट का सुनहरा दौर है, और अगर वे गेंदबाज फिट रहे, तो हमारे लिए अच्छा होगा.

    सवाल: आप न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी पर क्या कहेंगे?

    जवाब: हम ब्रैंडन मैकुलम की कप्तानी और बल्लेबाजी को काफी मिस करेंगे, जो एक बडा झटका है. लेकिन केन विल्यमसन, रॉस टेलर, मार्टिन गुप्तिल और टॉम लैथम ये बडी जिम्मेदारी संभाल रहे है. अगले 5-6 साल न्यूजीलैंड क्रिकेट के लिए बडे महत्वपूर्ण रहने वाले है.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Most Popular

    Top