..... तो अब टल सकता है बांग्लादेश का भारत दौरा - Sportzwiki
क्रिकेट

….. तो अब टल सकता है बांग्लादेश का भारत दौरा

  • सूत्रों से ये खबर मिली हैं कि, बांग्लादेश का भारत दौरा अब 2017 जनवरी में हो सकता हैं, क्योंकि भारतीय टीम का कार्यक्रम काफी व्यस्त हैं.

    बांग्लादेश ने जब से क्रिकेट खेलना शुरू किया हैं, तबसे बांग्लादेश भारतीय जमीन पर कभी भी टेस्ट मैच नहीं खेला हैं. लेकिन बीसीसीआई और बांग्लादेश बोर्ड के बीच हुए करार के तहत बांग्लादेश इस साल अगस्त में भारत दौरे पर आने वाली थी.

    इस दौरे पर बांग्लादेश टीम 1 टेस्ट मैच खेलने वाली थी, जो ईडन गार्डन में खेला जाने वाला था, तो इस दौरे पर 4 वनडे भी खेले जाने वाले थे. लेकिन बीसीसीआई ने बांग्लादेश बोर्ड से विनती की हैं कि, वे अगले साल मार्च तक का कोई खाली समय बताए.

    भारतीय टीम अगले साल मार्च तक काफी मैच खेलने वाली हैं, इसलिए ये सीरीज को कराने में बीसीसीआई को परेशानी हो रहीं हैं. लेकिन अब ये दौरा अगले साल जनवरी में हो सकता हैं, जब भारतीय टीम का फिलहाल कोई मैच नहीं हैं.

    बीसीबी चीफ निजामुद्दीन चौधरी ने पत्रकारों से कहा कि, दोनों बोर्ड खाली समय की खोज में हैं, जब हम ये सीरीज करा सके.

    निजामुद्दीन ने कहा कि, हमे पता हैं की भारतीय टीम कितनी व्यस्त हैं, लेकिन हम भी व्यस्त ही हैं, लेकिन हम अच्छा समय ढूढ़ लेंगे.

    बीसीबी की ये कोशिश हैं कि, इस महिने 28 तारिख को होने वाली आईसीसी मिटिंग के दौरान इस दौरे की घोषणा कर सकती हैं.

    बीसीबी ने बीसीसीआई से ये भी कहा हैं कि, बांग्लादेश, और न्यूजीलैंड के साथ ट्राई सीरीज कराया जाए, लेकिन भारतीय टीम के व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए ये सीरीज मुश्किल हैं.

    sw

    Most Popular

    Top