ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर बल्लेबाज और भारतीय कोच पद के प्रबल दावेदार माइकल हसी ने कहा भारत भले ही ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट सीरीज हार गया हो, लेकिन उसे हल्के में लेना किसी भी देश के लिए सही नहीं होगा, भारतीय खिलाडियों में इतनी प्रतिभा और उर्जा है, कि वो विश्वकप में एक लम्बी पारी खेलेंगे.

हसी ने कहा:

“भारत के लिए प्लस पॉइंट यह है, कि वो पिछले दो महीने से ऑस्ट्रेलिया में है, और वो यह की पिच, वातावरण और माहौल से पूरी तरह परिचित हो चुके है, अभी वो यहाँ कुछ दिनों में त्रिकोणीय सीरीज खेलने वाले है, जो उन्हें और अनुभव प्रदान करेगा, ऐसे में भारत को पिछले टेस्ट सीरीज हारने को लेकर कमजोर आकना किसी भी देश के लिए बड़ी गलती हो सकती है.”

“हसी ने कहा भारत को 2-0 से सीरीज हराना अलग बात है, वो टेस्ट सीरीज है, वनडे में उनका खेलने का तरीका अलग है.”

भारत के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर हसी ने कहा उनका बल्लेबाजी क्रम तो लाजबाब है, लेकिन अभी उन्हें गेंदबाजी में और मेहनत करने की जरूरत है, उन्होंने यह भी कहा भारत ने टेस्ट सीरीज में इशांत शर्मा, वरुण एरोन, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार को मौका दिया जो उन्हें यहाँ के माहौल में गेंदबाजी करने में अनुभव प्राप्त करने में मददगार हुआ, और वो भविष्य में यहाँ अच्छी गेंदबाजी करेंगे.

“भारत की बल्लेबाजी लाजबाब है, विराट कोहली एक अच्छे खिलाडी है. और कुछ दिनों से वो लगातार रन स्कोर कर रहे है, अगर उनका यह प्रदर्शन ऐसे ही रहा तो यह भारत के लिए अच्छी बात है.”

कोहली के अलावा मुरली विजय, अंजिक्य रहाने और नये बल्लेबाज के.एल राहुल की बल्लेबाजी को नजरंदाज नहीं किया जा सकता, जो भारत को अच्छी बल्लेबाजी क्रम प्रदान करते है.

 

 

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    RECORD: लम्बे समय से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने नाम के नाम पर...

    देश में इन दिनों सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की धूम मची हुई हैं. देश की सभी टीमें बढ़ चढ़कर इस टूर्नामेंट में भाग ले...

    बडौदा और भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने का बाद विस्फोटक बल्लेबाज युसुफ पठान...

    भारतीय क्रिकेट टीम से लंबे समय से वापसी की तलाश में घरेलु क्रिकेट खेल रहे स्टार बल्लेबाज युसुफ पठान को इन दिनों अपनी घरेलु...

    अगर भारत को जीतना है तीसरा टेस्ट तो रोहित शर्मा से को करनी ही...

    भारतीय टीम के शर्मनाक तरीके से दो टेस्ट मैच हारने के बाद भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज इन दिनों भारतीय टीम को सलाह देने...

    WWE NEWS: इस सुपरस्टार को रॉ में नहीं बुलाये जाने पर उनकी पत्नी ने...

    इस बार की रॉ काफी धमाकेदार रही, जहाँ एक तरफ इसमें कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले वही इसमें कई धमाकेदार सेग्मेंट्स से भी...

    RECORD: सुरेश रैना ने फिर हासिल किया अपना खोया हुआ ताज, विराट कोहली और...

    विश्व क्रिकेट में मौजूदा दौर में टी-20 का खुमार कुछ ज्यादा ही छा गया है। टी-20 क्रिकेट में पूरे क्रिकेट जगत के खिलाड़ी अपनी...