विश्वकप की प्रबल दावेदार है, भारतीय टीम: ब्राड हॉग - Sportzwiki
क्रिकेट

विश्वकप की प्रबल दावेदार है, भारतीय टीम: ब्राड हॉग

  • ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ब्राड हॉग ने कहा, गतचैम्पियन भारत इस साल विश्वकप का प्रबल दावेदार है, उन्होंने कहा भारत बड़े टूर्नामेंट की टीम है, उसे छोटी आंकना किसी भी टीम के लिये बड़ी गलती हो सकती है.

    अभी पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज और उसके बाद त्रिकोणीय सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद हर कोई भारतीय टीम की आलोचना कर रहा था, लेकिन अब भारत अपने तीनो मैच जीतकर पूल-B में सबसे उपर बनी हुयी है, ऐसे में साउथ अफ्रीका, पाकिस्तान और फिर UAE को हराने के बाद हर कोई भारत को विश्वकप का प्रबल दावेदार मान रहा है.

    ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी ब्राड हॉग का मानना है, कि भारत बड़े टूर्नामेंट की टीम है, और इस साल विश्वकप की प्रबल दावेदार है, उन्होंने भारतीय टीम के फील्डिंग की काफी सराहना की.

    उन्होंने कहा:

    “मुझे भारत की फील्डिंग ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया है. जब हम खेलते थे तब लगता था कि उनके खिलाफ अतिरिक्त रन लिये जा सकते हैं, लेकिन अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हमने देखा कि एबी डिविलियर्स और डेविड मिलर किस तरह से रन आउट हुए.”

    हॉग ने आगे कहा:
    “लगातार तीन जीत दर्ज करके भारत ने विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे की नाकामी का गम दूर कर दिया है. उन्होंने कहा , भारत बड़े टूर्नामेंट की टीम है. अब टीम में ठहराव दिख रहा है.दो महीने से वे यहां है और ऑस्ट्रेलियाई हालात में खेलने का अनुभव उनके काम आ रहा है. अब उसके गेंदबाज बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं. बल्लेबाजों ने भी रन बनना शुरू कर दिया है, लेकिन शुक्रवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ वाका की तेज और उछालभरी पिच पर उनकी असली परीक्षा होगी.”

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Most Popular

    Top