लॉडेरहिल (फ्लोरिडा), 28 अगस्त (आईएएनएस)| अमेरिकी धरती पर चल रहे दूसरे अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच में रविवार को वेस्टइंडीज ने भारत के सामने जीत के लिए 144 रनों का लक्ष्य रखा है। भारत के आमंत्रण पर बल्लेबाजी करने उतरी कैरेबियाई टीम शुरू से लय में नजर नहीं आई और दो गेंद पहले ही 143 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

यह भी पढ़े: मैच के बाद ये क्या बोल गये भारतीय कप्तान, इन भारतीय खिलाड़ियों कों ठहराया हार का जिम्मेदार

वेस्टइंडीज लगातार अंतराल पर अपने विकेट खोती रही और कोई बड़ी साझेदारी भी नहीं कर सकी। सलामी बल्लेबाज जॉनसन चार्ल्स (43) ने बल्ले से सर्वाधिक योगदान दिया। चार्ल्स ने महज 25 गेंदों में पांच चौके और दो छक्के लगाए।

मोहम्मद समी ने जहां पिछले मैच के शतकवीर एविन लुईस (7) को सस्ते में आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई वहीं इस मैच में बदलाव के तौर पर शामिल किए गए स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा ने चार्ल्स के विस्फोटक बल्ले का मुंह बंद किया।

यह भी पढ़े: लोकेश राहुल की वजह से खतरे में इन दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों का करियर

चार्ल्स के अलावा वेस्टइंडीज का कोई भी बल्लेबाज 20 रन का आंकड़ा पार नहीं कर सका।

मिश्रा ने सर्वाधिक 3 विकेट हासिल किए, जबकि रविचंद्रन अश्विन सबसे किफायती गेंदबाज रहे। समी, अश्विन और जसप्रीत बुमराह को दो-दो विकेट मिले। भुवनेश्वर कुमार एक विकेट हासिल कर सके।

यह भी पढ़े: विडियो : जब धोनी कों चीयर करने पहुँची दीपिका पादुकोण
भारत श्रृंखला का पहला मैच बेहद नाटकीय और रोमांचक अंदाज में आखिरी गेंद पर एक रन से हार गई थी, वहीं दूसरा मैच बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    राहुल या फिर रहाणे: आखिर कौन सलामी बल्लेबाज बन सकता है भारतीय टीम के...

    मौजूदा समय में टीम इण्डिया में गलाकाॅट प्रतिस्पर्धा चल रही है।अगर कोई भी एक खिलाड़ी अपनी फाॅर्म या फिटनेस को बरकरार नहीं रख पाता...

    विराट और धोनी को नहीं बल्कि इन दो भारतीय खिलाड़ियों को स्टीवन स्मिथ ने...

    चेन्नई में हुए पहले वनडे मैच के बाद अब दुसरे वनडे मैच के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें अब कोलकता पहुच गई है...

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने अपने 100वें वनडे मैच पर कही ये बात

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने अपने करियर की शुरुआत एक लेग स्पिनर की तौर पर की थी. आज वो अपने करियर में अपना...

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुसरे वनडे से पहले भिड़ी विराट और धोनी की टीम, जाने...

    पहले वनडे में आसानी से ऑस्ट्रेलियाई टीम पर की जीत दर्ज के बाद आत्मविश्वास से लबरेज भारतीय टीम कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में...

    स्टेन अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से भी हुए बाहर, दक्षिण अफ्रीकी टीम पर...

    साउथ अफ्रीकी तेज़ गेंदबाज डेल स्टेन का बदकिस्मत साथ नही छोड़ रही. अब उनका बांग्लादेश के साथ 28 सितम्बर से होने वाले टेस्ट मैच...